Home Fun माता पिता के निधन के बाद, टूट गए Youtuber भुवन बाम (BB) भाउक मैसेज ने सबको रुलाया!

माता पिता के निधन के बाद, टूट गए Youtuber भुवन बाम (BB) भाउक मैसेज ने सबको रुलाया!

by Gwriter

भुवन बाम के माता-पिता कोरोना से जंग हार गए हैं। भुवन ने इस खबर की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

भुवन बाम एक ऐसा नाम जिसे सुनकर ही लोगों का दिल खुश हो जाता है। लेकिन उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। उन्होंने अपने माता पिता को खो दिया है। यह दुखद खबर सुनने के बाद पूरे सोशल मीडिया जगत में शोक का माहौल है। जो भुवन पूरे भारत को हंसाता था आज वह शोक में डूब गया है।

दोस्तों आप सब की जरूरत है भुवन को, भुवन ने हम सबको हंसाया है , प्रेरित किया है और आज उनके टक्कर का कोई भी सोशल स्टार नहीं है। भुवन बाम दिल से काफी सीधे-साधे इंसान है। जो लोग भी उन्हें जानते हैं यह सभी उन्हें अपना आइकन मानते हैं।

सबको हमेशा हंसाते रहने वाला भुवन आज उदास हो गया है, उसके माथे से चमकता सितारा उठ गया है।

बेहद भाउक मन से भुवन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि माता पिता के बिना अब सब कुछ बिखड़ चुका है, 1 महीने में ही उनके जीवन की सारी खुशियां उदासी में बदल चुकी है। घर, सपने सब कुछ बिखर चुके हैं।

आगे भुवन ने लिखा, ‘मेरी आई मेरे पास नहीं है, मेरे बाबा मेरे पास नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा। मन नहीं कर रहा। क्यां मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सबकुछ किया? मुझे अब इन सवालों के साथ जीना होगा। मैं उन्हें दोबारा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं दुआ करता हूं कि वो दिन जल्दी आए।’

उनकी इस भाउक मैसेज के बाद सोशल मीडिया स्टार्स और तमाम बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज उन्हें सांत्वना उन्हें दे रहे हैं।

सभी लोग इस वक्त भुवन बाम के माता पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उनके फैंस दिल से चाहते हैं कि भुवन को एक बार फिर से हिम्मत मिले। इस मुश्किल घड़ी में सिर्फ और सिर्फ उनके फैंस ही उनके परिवार हैं। इसलिए दोस्तों आप सभी लोग प्रार्थना कीजिए कि भुवन के लाइफ में एक बार फिर से सब कुछ नॉर्मल हो जाए।

Related Articles

Leave a Comment