Home Videos ली डू-ह्यून और गो मिन-सी की ‘Youth of May’ का रोमांटिक सीन वायरल हो जाता है; प्रशंसक इसे शाहरुख खान-काजोल की ‘DDLJ’ मे “पलट” के दृश्य से इसे कोरियन वर्जन कहते हैं।

ली डू-ह्यून और गो मिन-सी की ‘Youth of May’ का रोमांटिक सीन वायरल हो जाता है; प्रशंसक इसे शाहरुख खान-काजोल की ‘DDLJ’ मे “पलट” के दृश्य से इसे कोरियन वर्जन कहते हैं।

by GwriterR

कोरियन-ड्रामा देखने वालों ने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप पर आए नए शो के बारे में सुना ही होगा – यूथ ऑफ मई (Youth Of May)। ली डो-ह्यून और गो मिन-सी अभिनीत सिरीज़ अपने नवीनतम के साथ रेटिंग चार्ट पर शासन कर रही है। एपिसोड 4 में भारतीय प्रशंसकों को ह्वांग ही-टाई और किम मायुंग-ही के बीच एक दृश्य पर चर्चा हुई, जिसने उन्हें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में शाहरुख खान और काजोल के प्रतिष्ठित दृश्य की याद दिला दी।

Post – DDLJ and Youth of May

तब से जो क्लिप ऑनलाइन वायरल हुई है, उसमें ह्वांग ने रात के लिए किम को अलविदा कहा है। जैसे ही वह चली जाती है, वह उसे वापस मुड़ने की उम्मीद करते हुए देखते हैं। “Look back, look back,” (“पीछे देखो, पीछे देखो”) वह अपनी सांस के तहत कहता है कि उसे दूर चलते हुए देखा। अपने आश्चर्य के लिए, किम रुक जाता है और एक बार फिर उसकी ओर देखती है।

-Comments-

  • क्यूटट सीन को लेकर देसी फैन्स सोशल मीडिया पर छा गए। कई लोगों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि इससे उन्हें काजोल के साथ शाहरुख के ‘पलट’ वाले सीन की याद आ गई।
  • एक प्रशंसक ने कहा, “वास्तव में डीडीएलजे (DDLJ) की वाइब्स आ रही है।”
  • एक अन्य ने जवाब में चिल्लाया, “‘पलट’ का कोरियाई वर्ज़न।”

‘यूथ ऑफ’ (‘Youth Of May’) ह्वांग ही-टी के रूप में ली डो-ह्यून और किम मायोंग-हे, एक नर्स के रूप में गो मिन-सी। कहानी दो युवा व्यक्तियों पर प्रकाश डालती है जो मई 1980 के दौरान प्यार में पड़ने वाले रास्ते को पार करते हैं और दक्षिण कोरिया में एक ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण युग है, छात्र ग्वांगजू लोकतंत्र संघर्ष के कारण प्रोटेस्ट करते है।

Related Articles

Leave a Comment