Home Fun सीधे ही शादी की फोटो में सामने आई यामी गौतम, नई नवेली दुल्हन की अनदेखी तस्वीरें। किसी को नहीं थी कानो-कान ख़बर !

सीधे ही शादी की फोटो में सामने आई यामी गौतम, नई नवेली दुल्हन की अनदेखी तस्वीरें। किसी को नहीं थी कानो-कान ख़बर !

by GwriterR

‘यामी गौतम’ ने डायरेक्टर ‘आदित्य धर’ से हाल ही में शादी की है। यामी गौतम ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट खुद ही इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर की है। आदित्य संग फोटो शेयर कर यामी गौतम ने लिखा – आपकी रोशनी में ही मैंने प्यार करना सीखा। शादी में यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी, वहीं आदित्य ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी हुई थी। दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे थे।

एक दम सिंपल की शादी – यामी ने शादी दूसरे बॉलीवुड सितारों की तरह धूम-धाम से नही की, बल्कि अपने घर हिमाचल में बेहद ही सिंपल और सादगी से अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच ही शादी की है।

चलो उनके वेडिंग लुक के बारे मे बात करते है – यामी ने शादी में अपना लुक पहाड़ी दुल्हन का लुक रखा था। उन्होंने पहाड़ी नथ पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। यहां तक की यामी की शादी के बाकी फंक्शन्स भी काफी सिंपल थे। मेहंदी में यामी ने डार्क येलो शेड का सूट पहना हुआ था जिसमें वह काफी प्यारी लग दिखाई दे रही थीं। यामी के साथ यहां आदित्य भी थे।

किसी को भी नहीं थी खबर -वैसे भी यामी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती, यही वजह है कि यामी और आदित्य की शादी से न सिर्फ फैस ही नही बल्कि बाकी सितारे भी भौचक्के रह गए थे।

यामी और आदित्य ने अपने रिलेशन को सभी से छिपाकर रखा था। कभी किसी को एक दूसरे के बारे में भनक भी नहीं होने दी कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। बता दें कि डायरेक्टर आदित्य उरी फिल्म के डायरेक्टर और राइटर थे। जिसमें यामी गौतम और विक्की कौशल लीड रोल में थे। उरी के जरिए ही आदित्य ने बतौर डायरेक्टर बॉलिवुड में डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट हुई थी ये तो सब जानते हैं, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं चला।

Related Articles

Leave a Comment