Home Facts एक दिन में अपना पांच ग्लास यूरिन पी जाती है महिला, बोली- शराब जैसा लगता है PP

एक दिन में अपना पांच ग्लास यूरिन पी जाती है महिला, बोली- शराब जैसा लगता है PP

by GwriterP

अमेरिका में रहने वाली 53 साल की कैरी का कहना है कि उन्हें अपना यूरिन पीना पसंद है। वह पिछले 4 साल से यूरिन पी रही है। कैरी ने कहा है कि उन्हें पेशाब पीने की लत है और उन्होंने दावा किया कि इसका स्वाद भी वाइन (शैम्पेन) जैसा होता है। ‘द सन यूके’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलोराडो (अमेरिका, कोलोराडो) निवासी कैरी को चार साल से पेशाब पीने की लत है। कैरी ने खुद स्वीकार किया कि उन्हें पानी की तुलना में पेशाब पीना ज्यादा आसान लगता है।

वह दिन में कम से कम 5 गिलास यूरिन पीती हैं, यानी 4 साल में करीब 3406 लीटर यूरिन पी चुकी होंगी। टीएलसी के माई स्ट्रेंज एडिक्शन पर बोलते हुए, कैरी कहते हैं: “मुझे गर्म मूत्र पसंद है। यह आराम देता है। मेरे मूत्र से गंध आती है जैसे कि यह मेरे खाने पर निर्भर करता है, आज इसका स्वाद चार साल पहले की तुलना में थोड़ा अलग है।” है।” कैरी के अनुसार, “कभी यह नमकीन होता है, कभी इसका स्वाद शैंपेन जैसा होता है।”

ये कब शुरू हुआ?

कैरी ने पहली बार अपना मूत्र पीना शुरू किया जब उन्हें चार साल पहले मेलेनोमा कैंसर का पता चला था। उन्होंने कीमोथेरेपी के बजाय यूरिन के जरिए इलाज कराने का फैसला किया। कैरी कहती हैं- ”मैं टूथपेस्ट के लिए भी पेशाब का इस्तेमाल करती हूं.” हालांकि उनकी बेटी उन्हें इन सब चीजों के लिए मना करती है। वह अपनी मां को भी डॉक्टर के पास ले गई, जिसने कैरी का इलाज शुरू किया। लेकिन कैरी यूरिन पीना नहीं छोड़ रही हैं। वह कहती है- ”इसे छोड़ दूंगी तो मर जाऊंगी।”

Related Articles

Leave a Comment