यह शख्स हमेशा घिरा रहता था लड़कियों से लेकिन अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारत में जहां हजारों ढोंगी बाबा अपने भक्तों को मोक्ष का मार्ग दिखाकर अंधकार में धकेल देते हैं वैसे ही एक ऐसा शख्स तुर्की में भी जो हाल ही में यौन उत्पीड़न के मामलों में पकड़ा गया है। बता दें कि ये भी अपने प्रवचन से लोगों को भटकाते है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इनका नाम अदनान ओक्तार है।

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन, एक की कीमत तो 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा…

कुछ खबरों के अनुसार प्रवचन देने वाले इस शख्स को अपने 160 से अधिक अनुयायियों के साथ गिरफ्तार किया गया हैं। ओक्तान के ऊपर यौन उत्पीड़न के अलावा धोखाधड़ी के भी संगीन आरोप है इस कारण इन्हें गिरफ्तार किया गया है। हालांकि कई लोग इन्हें बहुत अच्छा इंसान मानते है तो कुछ एकदम कट्टर मानते है लेकिन पूरी तुर्की में इनका नाम तो हर किसी को पता है।

इसी बीच मिली जानकारी के लिए आपको बता दें कि अदनान ओक्तार ने साल 1980 में इंस्ताबुल में एक इस्लामिक संस्था की स्थापना की थी जिसके बाद यह काफी धनवान हो गया और साथ ही इन्हें हर कोई जानने लगा और पूरी तुर्की में बहुत लोकप्रिय हो गए।

अपनी सानों शौकत के धनी अदनान ओक्तार हमेशा अधनग्न लड़कियों से घिरा रहता है। इनकी इस जिंदगी को उनके सोशल मीडिया पर खुले तौर पर प्रचारित किया जा रहा है। इससे इन्हें अपने कारोबार में काफी फायदा हुआ है।

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे होटल, एक रात का किराया जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे…

अदनान ओक्तार ने कुछ सालों पहले अपना एक टीवी चैनल भी लांच किया जहां वह अपने विचारधारा को प्रचार प्रसार करता था। टीवी के अपने प्रवचनों के दौरान अदनान अधनग्न और मेकअप से घिरी हुई लड़कियों के कारण कई बार विवादों में आया है।

लड़कियों को वह किटेन कहता था जिसका हिंदी में अर्थ बिल्ली के बच्चे होते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हें लड़कियों का कुछ ऐसे ब्रेनवाश किया जाता था कि वह खुद को एक बार सेक्स स्लेव बना लेते थे। कई बार उन्हें धमकाया और ब्लैक मेल भी किया जाता था।

गरीब लोग करते हैं ये 5 काम लेकिन अमीर कभी-भी नहीं करते

ओक्तार पर ऐसे तमाम आरोप है। साथ ही यह ऐसा कोई पहली बार नहीं हो रहा है कि वह बहुत बुरी तरह से आरोपों में गिरा हुआ है। सबसे पहले साल 1999 में लोगों को डराने और धमकाने का आरोप लगाया गया था इस कारण इन्हें गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन बाद में इसे रिहा कर दिया गया था। लेकिन अब इन्हें एक बार फिर से जेल जाना पड़ा है उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ दुनिया भर में साजिश चल रही है जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

(Visited 48 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :