Home Facts जब धीमी होने लगी करियर की रफ्तार, रंग-बिरंगी बिकिनी पहन कर बोल्ड हुईं ये हसीनाएं

जब धीमी होने लगी करियर की रफ्तार, रंग-बिरंगी बिकिनी पहन कर बोल्ड हुईं ये हसीनाएं

by GwriterP

अमीषा पटेल एक समय में काफी लोकप्रिय रही हैं और उन्होंने ऋतिक रोशन, सनी देओल, सैफ अली खान और आमिर खान जैसे सितारों के साथ काम किया है। है। हालांकि काम कम मिलने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया।

रानी मुखर्जी ने भी जनता का ध्यान आकर्षित करने और अपने डूबते करियर को बचाने के लिए यह रास्ता अपनाया है। कभी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रहीं रानी मुखर्जी को जब काम कम मिल रहा था तो उन्होंने फिल्म ‘अइया’ में कई इंटीमेट सीन दिए थे।

अपने करियर की रफ्तार धीमी होने पर दिग्गज अभिनेत्री तब्बू ने भी बोल्ड सीन दिए हैं। तब्बू ने ‘चांदनी बार’ और ‘मीनाक्षी’ जैसी फिल्मों में सुपर बोल्ड सीन दिए। हालांकि इसका फायदा उन्हें भी मिला और एक बार फिर उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी की।

सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू करने वाली जरीन खान का करियर जब ठंडा पड़ने लगा तो उन्होंने हेट स्टोरी 3 में करण सिंह ग्रोवर के साथ खूब इंटीमेट किया। सीन दिए गए।

नए जमाने की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा 90 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने भी ऐसा किया है। 40 के दशक में रेखा ने फिल्म ‘आस्था’ में ओम पुरी के साथ इंटीमेट सीन दिए ताकि करियर को एक बार फिर रफ्तार मिल सके।

Related Articles

Leave a Comment