Home Facts सड़क पर कर रहे थे स्टंट, मुंबई पुलिस ने मजा चखा दिया, शेयर किया मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं

सड़क पर कर रहे थे स्टंट, मुंबई पुलिस ने मजा चखा दिया, शेयर किया मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं

by GwriterP

मुंबई पुलिस ने सड़क पर खतरनाक तरीके से मोटरसाइकिल चलाकर अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालने वालों का खूब मजाक उड़ाया है. मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों सड़क पर बेहद खतरनाक रास्ता दिखा रहे हैं. वीडियो में कुछ डायलॉग्स भी सुनाई दे रहे हैं। संवाद के दौरान बाइक के पीछे बैठा व्यक्ति हरकत कर रहा होता है और अचानक सड़क पर चलती मोटरसाइकिल से कूद जाता है, वहीं मोटरसाइकिल चला रहा बाइक सवार भी स्टंट करते हुए बाइक से गिरने का काम करता है. इस वीडियो को देखने के बाद मुंबई पुलिस भी हरकत में आई और मोटरसाइकिल पर सवार दोनों लड़कों के खिलाफ कार्रवाई की है.
मुंबई पुलिस की ओर से बताया गया है कि दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा उनका लाइसेंस भी सस्पेंड कर दिया गया है। मुंबई पुलिस ने इस क्लिप को शेयर करते हुए एक मशहूर गाने ‘बार्बी गर्ल’ के बोल का जिक्र किया है। इस गाने का जिक्र करते हुए मुंबई पुलिस ने भी आम लोगों को ऐसा न करने की सख्त चेतावनी दी है. मुंबई पुलिस की ओर से लिखा गया है कि ‘बार्बी गर्ल ध्यान दें, यह असली दुनिया है, प्लास्टिक नहीं – सुरक्षा सबसे अच्छी है।’ साथ ही पुलिस ने यह भी बताया है कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

इधर इस वीडियो को देख कर और मुंबई पुलिस के रिएक्शन को पढ़कर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. सारिका धोका नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘ओह, जब मैं छोटी थी तो मुझे बार्बी गर्ल गाना बहुत पसंद था। मुंबई पुलिस आप अभी भी मनोरंजन कर रहे हैं … आपने लोगों को मनोरंजक तरीके से यातायात नियमों का पालन करना सिखाया है … आप पर गर्व है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मुंबई पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है। इन गैरजिम्मेदार लोगों की वजह से सड़क पर दुर्घटनाएं होती हैं।

Related Articles

Leave a Comment