Home Fun Wedding News: दूल्हे ने मांग भराई रस्म में किया ऐसा गंदा खिलवाड़, दुल्हन की हालत देखकर खिसिया गए लोग

Wedding News: दूल्हे ने मांग भराई रस्म में किया ऐसा गंदा खिलवाड़, दुल्हन की हालत देखकर खिसिया गए लोग

by GwriterP

शादी के वक्त कई ऐसी रस्में होती हैं, जिन्हें देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है। हालांकि इस दौरान कुछ लोग मजाक में ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखने के बाद लोग सोच में पड़ जाते हैं. ‘दो चुटकी सिंदूर’ का डायलॉग तो सभी को याद होगा, लेकिन अगर शादी के दौरान दो चुटकी की जगह एक मुट्ठी सिंदूर भर दिया जाए तो यह थोड़ा अजीब लगेगा।

जी हाँ, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंदूर भरने की रस्म के दौरान दूल्हे ने दुल्हन की मांग में खूब सिंदूर भरा. सिंदूर भरने की रस्म में दुल्हन की ये है हालत वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि दूल्हे ने दुल्हन की मांग में इतना सिंदूर क्यों भरा।

वैसे तो अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरह की रस्में और रीति-रिवाज हैं, लेकिन इतना सिंदूर कहीं नहीं भरा जाता। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा मंडप में बैठा है और तभी पंडित जी ने उसे दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने को कहा. इस दौरान केवल दुल्हन का सिर ही दिखाई देता है।

दुल्हन की डिमांड में सिंदूर पहले से ही नजर आ रहा है. एक ‘मुट्ठी भर’ सिंदूर की कीमत क्या जानते हैं आप! इसके बाद दूल्हे ने हाथ में एक मुट्ठी सिंदूर लिया और फिर सीधे सिर पर खींच लिया। इस वीडियो को देखने के बाद आप जरूर हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को जैसे ही निशिका खत्री नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब भरोसा न हो तो सिर्फ दो चुटकी सिंदूर।’ इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Related Articles

Leave a Comment