Home Fun Wedding News: दूल्हे का पैर खींचकर दोस्तों ने किया गंदा खिलवाड़, दुल्हन ने बचाने की कोशिश की लेकिन फिर

Wedding News: दूल्हे का पैर खींचकर दोस्तों ने किया गंदा खिलवाड़, दुल्हन ने बचाने की कोशिश की लेकिन फिर

by GwriterP

शादी के वक्त दूल्हा-दुल्हन हर खूबसूरत पल को जीना चाहते हैं। खुशी के यादगार पलों को संजोना चाहता है, लेकिन ऐसा करने में कई बार शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। जहां दूल्हा अपनी दुल्हन के स्टेज पर आने का इंतजार कर रहा है वहीं दुल्हन भी ग्रैंड एंट्री लेने के लिए बेताब है. मंच पर मौजूद दूल्हा कुछ अच्छा सरप्राइज देना चाहता है, लेकिन कभी-कभी गलत हो जाता है। दोस्तों ने दूल्हे के साथ की गंदी हरकत कुछ ऐसा ही मंच पर देखने को मिला, जब पोज देने के चक्कर में दूल्हे के साथ गंदी नोकझोंक हो गई।

जी हाँ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर खड़ा होता है और सामने दुल्हन भी होती है. दूल्हे के साथ उसके दोस्त हैं, जबकि दुल्हन के साथ उसके दोस्त हैं। फोटोग्राफर ने पोज देने को कहा तो दोस्तों ने दूल्हे को उठाकर हवा में पकड़ लिया। इसे देखकर ऐसा लग रहा था कि उसके दोस्त दूल्हे के साथ गंदा खेल रहे हैं। दुल्हन ने दोस्तों के साथ दिया ऐसा अजीब पोज वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के दोस्त भी वहां मौजूद हैं और उसे अपनी तरफ खींचकर पोज देना चाहते हैं.

इस समय दुल्हन हाथ पकड़कर अपने दूल्हे को बचाने की कोशिश करती है। इस पूरे सीन को देखने के बाद यही लगेगा कि दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर ऐसा क्यों किया. दोनों को देखना बहुत अजीब है। चंद सेकेंड का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. फैशन क्लब पूजा 11 नाम के अकाउंट से जैसे ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया.

Related Articles

Leave a Comment