Home Trending क्या यह सच है कि गुवाहाटी के एक गोलगप्पे वाले ने पानी में यूरिन मिलाया?

क्या यह सच है कि गुवाहाटी के एक गोलगप्पे वाले ने पानी में यूरिन मिलाया?

by GwriterP

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स गोलगप्पे की गाड़ी के पास खड़ा है और उसके पानी में पेशाब मिला रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि गोलगप्पों ने पहले पेशाब किया, उसी मग को पानी में मिलाकर ग्राहक को दे दिया. इस वीडियो पर कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले उसकी सच्चाई जान लेते हैं।

यह वीडियो कहाँ का है?

इस वीडियो को MK817Khan नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा:

Shocking!A street vendor(pani puri saller) has been arrestd in Guwahati after viral a sensational video in which he mixed his urine with water and using the same Water in Pani

चौंका देने वाला! गुवाहाटी में एक पानी पुरी व्यक्ति को पानी में पेशाब मिलाकर लोगों को देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. TV9 भारतवर्ष की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वेंडर गुवाहाटी के अठगांव इलाके में स्टॉल लगाता है. घटना के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। भारत में लोग स्ट्रीट फूड बड़े चाव से खाते हैं। खासकर गोल गप्पे और चाट के लिए लोगों की लाइन लगती है. ऐसे में इस तरह का वीडियो देखकर डर लग रहा है.

Related Articles

Leave a Comment