Home Fun Viral Video: सीढ़ियों से गिरने वाला था मासूम, बिल्ली ने जान पर खेलकर ऐसे बचाया

Viral Video: सीढ़ियों से गिरने वाला था मासूम, बिल्ली ने जान पर खेलकर ऐसे बचाया

by GwriterP

एक बिल्ली ने अपनी सूझबूझ से एक छोटे बच्चे की जान बचाई है। इसका एक सीसीटीवी फुटेज ट्विटर पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद हर कोई बिल्ली की तारीफ कर रहा है. हालांकि यह वीडियो नया नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। क्या आप बिल्लियों के शौकीन हैं?

अगर नहीं तो शायद इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. दरअसल, एक बिल्ली ने अपनी सूझबूझ से एक छोटे बच्चे की जान बचाई है। इसका एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद हर कोई बिल्ली की तारीफ कर रहा है. हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन फिर से ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा घुटनों के बल चल रहा है तो वहीं एक बिल्ली सोफे पर बैठी नजर आ रही है. इसके कुछ देर बाद ही बच्चा सीढ़ियों की ओर बढ़ने लगता है। बिल्ली अभी भी सोफे पर बैठी है। जब बच्चा सीढ़ियों के पास पहुंचता है तो बिल्ली तुरंत उसके सामने कूद जाती है और बच्चे को धक्का देकर वहां से दूर ले जाती है। वीडियो देखकर लगता है कि अगर बिल्ली सही समय पर वहां नहीं पहुंचती तो बच्चा सीढ़ियों से गिर सकता था।

18 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को @aflyguynew1 नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 23 सितंबर को ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे करीब 5 लाख लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स बिल्ली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. किसी ने लिखा है कि ये बिल्ली कमाल की है तो कोई कह रहा है कि मुझे बिल्लियों से ज्यादा प्यार नहीं था, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद मुझे भी इनसे प्यार होने लगा है. वहीं कुछ यूजर्स इसे स्टेज्ड बता रहे हैं। यूजर्स इसके पीछे तर्क देते हुए अलग-अलग तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment