Home Trending Viral Video: गहरी खाई के ऊपर शख्स ने दिखाया सांस रोक देने वाला स्टंट, खड़े होकर यूं भगाई बाइक

Viral Video: गहरी खाई के ऊपर शख्स ने दिखाया सांस रोक देने वाला स्टंट, खड़े होकर यूं भगाई बाइक

by GwriterP

देश-दुनिया में कई ऐसे लोग हैं, जो अपने खतरनाक स्टंट से लोगों को हैरान कर देते हैं। जी हाँ, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति गहरी खाई के बीच में एक तार पर तेज गति से बाइक चला रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जब वह बाइक चला रहे होते हैं तो सीट पर ही खड़े रहते हैं।

इसे देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए. आदमी ने किया खतरनाक और जानलेवा स्टंट वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी त्योहार के दौरान एक गहरी पहाड़ी के बीच में विशेषज्ञों द्वारा एक खतरनाक और घातक स्टंट किया जा रहा है।

2 मिनट 20 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पहाड़ों के बीच एक लोहे का तार बंधा हुआ है और कुछ लोग इस तार पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. पहले दो आदमी अपनी साइकिल की मदद से खाई के बीच जाते हैं और रुक जाते हैं और फिर कुछ सेकेंड बाद एक व्यक्ति पीछे से बाइक लेकर आता है और साइकिल को धक्का देता है. आदमी ने तार को गहरी खाई के ऊपर से दौड़ा दिया

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि बाइक सवार व्यक्ति के साथ एक और शख्स नीचे लटक रहा है। स्टंट करने वाला अपनी बाइक की सीट पर खड़ा होता है और फिर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाता है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि उसे अपनी जान की बिल्कुल भी परवाह नहीं है।

वीडियो देखने के बाद लगेगा कि ये सभी सर्कस के विशेषज्ञ हैं, जो इस गहरी खाई में करतब दिखा रहे हैं. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘करामाती.. जरूर देखें.’

Related Articles

Leave a Comment