Home Fun Viral: खुले मैदान में नहा था शख्स लेकिन कुत्ते किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग बोले- ‘ये तो खेल… PP

Viral: खुले मैदान में नहा था शख्स लेकिन कुत्ते किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग बोले- ‘ये तो खेल… PP

by GwriterP

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति खुले मैदान में खाना खा रहा है, लेकिन इस दौरान कुत्ता कुछ ऐसा कर देता है कि आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे.

अजीब कुत्ते की वीडियो

दुनिया के सबसे वफादार जानवर की बात करें तो सबसे पहले कुत्ते का नाम आता है। यह जीव जितना अपने मालिक के प्रति वफादार होता है, उतना ही बुद्धिमान भी होता है। यही वजह है कि यह जानवर इंसानों के बेहद करीब है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. जहां ये वीडियो कई बार मनमोहक होते हैं, वहीं इनमें से कई वीडियो काफी फनी होते हैं. हाल के दिनों में ऐसा ही एक वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. हम सभी जानते हैं कि बहुत से लोगों को जानवर पालने का बहुत शौक होता है।

खाने-पीने से लेकर सोने तक वह अपने पालतू जानवर को अपने पास रखते हैं। वैसे पालतू जानवर बहुत वफादारी दिखाते हैं। लेकिन, कई बार वो ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखकर या तो लोग हंस पड़ते हैं या हैरान हो जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे ‘ये कुत्ता तो सही खेल गया भाई।’

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े मजे से नहा रहा है और उसका कुत्ता आराम से टेबल पर खड़ा होकर उस पर पानी डाल रहा है, लेकिन जब कुत्ते ने देखा कि उसका मालिक उसकी आंखों पर साबुन लगा रहा है. फिर उसने खेल किया, उसने अचानक पानी डालना बंद कर दिया और उसके बाद कुत्ता जो करता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो को देखें

सोशल मीडिया पर डॉग फन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर कई यूजर्स ने फनी कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भैया यहां तो कुत्ता अपनी चतुराई दिखाकर खेल गया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बचपन में हम इस तरह की शरारत करते थे.’ एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कुत्ते की टाइमिंग कमाल की है।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर शेयर किया है। चला गया। तो आपको यह मजेदार वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Comment