Home Fun VIDEO VIRAL एक बंदर का मास्क पहनने की कोशिश, लोग बोले- इंसान इसकी अहमियत नहीं समझते

VIDEO VIRAL एक बंदर का मास्क पहनने की कोशिश, लोग बोले- इंसान इसकी अहमियत नहीं समझते

by GwriterP

कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक बंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. इस वीडियो में बंदर मास्क पहनने की कोशिश करता नजर आ रहा है. बता दें कि पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जूझ रही है और ऐसे में सभी लोगों से अपील की गई है कि वे कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से बचने के लिए मास्क पहनें और सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन करें.

इस बीच बंदर का मास्क पहने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 22 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में एक बंदर सड़क के किनारे बैठा नजर आ रहा है और हाथ में काला नकाब पकड़े नजर आ रहा है. कुछ देर हाथ में मास्क देखने के बाद वह उसे पहनने की कोशिश करते हैं। इस मास्क से बंदर अपना पूरा चेहरा ढक लेते हैं। और फिर चलती है।

हालांकि, मास्क ठीक से न पहनने के कारण मास्क नीचे गिर जाता है। इस पर यह बंदर फिर से नकाब उठाता है और फिर से अपने चेहरे पर लगाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय वन विभाग के अधिकारी सुशांत नंदा ने लिखा कि ‘हर कोई मास्क पहनना चाहता है’। हालांकि ये वीडियो कहां का है ये अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन ट्विटर पर कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इस वीडियो को 1.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। डॉक्टर पारुल चंद्रा नाम की एक यूजर ने लिखा कि ‘वो भी मास्क पहनने की जरूरत समझते हैं, लेकिन अभी भी कुछ ऐसे हैं जो नहीं समझते हैं।’ एक अन्य यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘मास्क को गलत तरीके से फेंकना सही नहीं है। सावधान रहिए। एक ट्विटर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा कि ‘बंदर भी जानते हैं कि मास्क पहनकर सुरक्षित रहना बेहतर है। लेकिन कुछ लोग नहीं समझते।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में मास्क को अहम हथियार बताया गया है. लोगों से मास्क पहनकर घरों से बाहर निकलने की अपील की गई है, ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

Related Articles

Leave a Comment