मुख्यमंत्री योगी के बयानों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आपने देखा या नहीं…

सोशल मीडिया के इस दौर में चीजें बहुत जल्द वायरल हो जाती हैं. अब योगी आदित्नाथ के बयानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में योगी आदित्नाथ के बयानों को डीजे में पेश किया गया है. यूट्वयूब पर योगी के बयानों के इस वीडियो को अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

योगी आदित्यनाथ का मूल नाम अजय सिंह बिष्ट है और इनका जन्म 5 जून 1972 को हुआ था. योगी गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मन्दिर के महन्त और राजनेता हैं और वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री हैं. इन्होंने 19 मार्च 2017 को उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत के बाद राज्य के 21वें मुख्यमन्त्री पद की शपथ ली थी. साल 2017 के उत्तर प्रदेश के चुनाव में भारतीय जनता प्रार्टी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का मौका मिला था.

सलमान खान ने किया ऐसा ट्वीट की प्रियंका चोपड़ा को देना पड़ा करारा जवाब

मुख्यमंत्री बनने से पहले योगी गोरखपुर से ही साल 1998 से 2017 तक भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते रहे और 2014 लोकसभा चुनाव में भी यहीं से सांसद चुने गए थे. अपनी राजनीतिक जिंदगी में योगी ने कई रैलियों को संबोधित किया है. चुनावी मैदान में विरोधियों पर जुबानी हमला बोलने में योगी ने कभी भी परहेज नहीं किया और विराधियों पर जमकर निशाना साधते रहे हैं.

अपने भाषणों में विरोधियों पर तेजतर्रार वार करने वाले योगी के कुछ बयान फेमस भी हुए तो कुछ बयानों ने विवाद को भी जन्म दिया. इनमें पाकिस्तान के खिलाफ भी कई बयानों ने सुर्खियां बटोरी थीं. इन्हीं बयानों को मिलाकर एक रिमिक्स सॉन्ग तैयार किया है, जो कि काफी मजेदार भी है.

देखें वीडियो:

(Visited 45 times, 1 visits today)

आपके लिए :