VIDEO: रेस्तरां में खाना खा रहे इस शख्स के जेब में हुआ मोबाइल ब्लास्ट, जानिये फिर क्या हुआ ?

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है और अब तो हर बड़ी से बड़ी मीडिया हाउस इस खबर को चला रही है। दरअसल यह वीडियो काफी भयानक है क्योंकि इसमें मोबाइल से विस्फोट हो जाता है।

VIDEO: फिलीपींस के राष्ट्रपति ने सरेआम किया महिला को ‘लिप किस’, मचा बवाल

जी हां, आपको बता दें कि यह वीडियो जो सम्भवतः 3 या 4 जून 2018 का ही है जिसमें अचानक से जेब में पड़ा मोबाइल ब्लास्ट हो जाता है और अचानक आग लग जाती है जिसके धुंआ ही धुंआ हो जाता है।

दरअसल आपको बता दें कि यह वीडियो उस समय का है जब कुछ लोग रेस्टोरेंट में खाना खा रहे होते है और उसमें सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ होता है जिसमें यह सारी घटना कैद हुई है।

नौकरी चाहिए तो यहां देना होगा एक अजीबोगरीब इंटरव्यू, सैलरी मिलेगी 67 लाख रुपए

इस दौरान सब कुछ ठीक ही चल रहा होता है लेकिन फिर अचानक से एक शख्स के जेब में पड़ा मोबाइल ब्लास्ट हो जाता है और हड़बड़ा जता है और साथ ही नीचे गिर जाता है जिसके बाद सभी ग्राहक इकट्ठे हो जाते है।

रेलवे का नया फरमान- अब ट्रेन पर अधिक सामान ले जाने पर लगेगा फाइन, पढ़े जरुरी सूचना यहाँ

ऐसी घटनाएं पहले भी कई बार देखी है लेकिन यह घटना बिलकुल अलग ही लगी है क्योंकि मोबाईल फोन जेब में था फिर भी ब्लास्ट हो गया।

VIDEO: पूनम पांडे ने खुले आम बेची अपनी शर्म, इस शख्स के हाथ को रखा अपने स्तन पर

इस प्रकार ये बातें झूठ नहीं है कि मोबाइल ब्लास्ट नहीं होते। बिलकुल सही है और कई कंपनियों के मोबाइल सबसे ज्यादा ब्लास्ट होते है। आप नीचे दिया गया वीडियो भी देख सकते है।

यहाँ देखिये पूरा वीडियो:-

(Visited 52 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :