Home Trending MP: सब्जी बेचने वाला नाले के पानी में धोता रहा धन‍िया, वीड‍ियो बनने का भी नहीं था खौफ, केस दर्ज PP

MP: सब्जी बेचने वाला नाले के पानी में धोता रहा धन‍िया, वीड‍ियो बनने का भी नहीं था खौफ, केस दर्ज PP

by GwriterP

भोपाल में एक सब्जी विक्रेता के मना करने के बावजूद हरा धनिया नाले के पानी में धोता रहा. वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति विक्रेता को चेतावनी देता रहा कि उसके काम से कई लोग बीमार पड़ जाएंगे, लेकिन विक्रेता ने उस व्यक्ति की एक नहीं सुनी। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसी खबर आई है, जिससे लोग हैरान रह गए.

सब्जी बेचने वाला शख्स जब धनिया को नाली के पानी से धोता नजर आया तो एक शख्स ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले सब्जी विक्रेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर वह इस वीडियो को देखेगा तो कोई उससे सब्जी नहीं खरीदेगा, लेकिन उससे भी सब्जी वाले को कोई फर्क नहीं पड़ा. सब्जी विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज इसके बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ तो भोपाल जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया।

इसके तुरंत बाद सब्जी विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। वीडियो में जिला कलेक्टर अविनाश लावानिया के ट्विटर हैंडल को टैग किए जाने के बाद यह कार्रवाई की गई। इसके बाद कलेक्टर ने पुलिस, नगर निगम और खाद्य विभाग को मामले की जांच कर आरोपियों की पहचान करने का निर्देश दिया.

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि विक्रेता की पहचान कर ली गई है और उसके फोन नंबर और नाम का पता लगा लिया गया है। हालांकि उनका फोन स्विच ऑफ था। तब तक खाद्य विभाग ने हनुमानगंज थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जल्द ही पकड़े जाएंगे आरोपी हनुमान गंज थाने के एसएचओ महेंद्र सिंह ठाकुर के मुताबिक वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है. धर्मेंद्र नव बहार सब्जी मंडी में सब्जी बेचते थे।

उसके पते का पता लगा लिया गया है, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। जिला कलेक्टर ने चेतावनी दी है कि शहर के नागरिकों के जीवन को खतरे में डालने वाली ऐसी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम को भी ऐहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Comment