Home Trending अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप किया वायरल किस बात का बदला लेना चाहते है जयसूर्या?

अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप किया वायरल किस बात का बदला लेना चाहते है जयसूर्या?

by GwriterR

सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने अपनी तीसरी बीवी मलिका सिरिसेना (Maleeka Sirisena) की एक ऐसी वीडियो लीक करवाई है। जो बेहद ही प्राइवेट थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने अपनी ही बीवी से बदला लेने के लिए किया था।

भारत के पड़ोसी देश श्रीलंका की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाजों में से एक रहे सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों और उतार चढ़ाव वाली रही है।

सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने ही लीक करवाया दी अपनी बीवी की सेक्स विडिओ – आज से 4 साल पहले साल 2017 में खबर उड़ी थी कि सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी बीवी जिनका नाम मलिका सिरिसेना (Maleeka Sirisena) है उनकी एक सेक्स टेप को लीक करवाया था। सूत्रों के मुताबिक ऐसा उन्होंने अपनी बीवी से बदला लेने के मकसद से किया था। जयसूर्या ने अपने जीवन काल में अब तक तीन बार शादी की है और इनकी तीनों ही शादियां असफल रहीं। सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने अपनी पहली शादी साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक (sumudu karunanayake) से हुई थी। इन दोनो के बीच का रिश्ता या फिर कहे उनकी शादी एक साल के अंदर-अंदर ही टूट गई थी।

सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा (sandra de silva) के साथ अपनी दूसरी शादी की। इस शादी के बाद उनके तीन बच्चे हुऐ। इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का मलिका सिरिसेना (Maleeka Sirisena) से अफेयर शुरू हो गया। दोनो के निचनजदिकी बढ़ने के बाद मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा (sandra de silva) को तलाक दे दिया था। और फिर उन्होंने मलीका से शादी रचाई।

Maleeka sirisena

वीडीयो लीक की यह थी वजह -जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का सेक्स टेप लीक करवा दिया इसके बाद यह खबर आई कि सनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नि मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका सेक्स वीडियो को लीक करा दिया। सेक्स वीडीयो लीक करने की वजह सनथ जयसूर्या ने यह बताई कि दोनों ने फरवरी साल 2012 में शादी की थी। दोनो की आपस में ज्यादा दिन बनी और कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। जिससे सनथ जयसूर्या ने इसी को कारण मानकर मलिका की वीडियो लीक करा दी।

Related Articles

Leave a Comment