Home Fun फैशन ने पार की सारी हदे, ऐसे पैंट्स देखकर आप भी हो जाओगे पानी-पानी

फैशन ने पार की सारी हदे, ऐसे पैंट्स देखकर आप भी हो जाओगे पानी-पानी

by GwriterR

सोशल मीडिया साइटस मे से एक ट्विटर (Twitter) पर वेट पैंट्स का फैशन आज कल काफ़ी ट्रेंड कर रहा है। इसकी अतरंगी फोटोज देखकर आपको थोड़ा अजीब महसूस हो सकता है, लेकिन लग्जरी फैशन ब्रांड ने इसके लिए एक काफी सॉलिड रीजन दिया है।

आजकल फैशन के नाम पर कुछ भी नजर आ जाता है। फिल्मी सितारों और मॉडल्स का फैशन आम लोगों तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगता है, ट्रेंड में चलने वाली काफ़ी चीजें तो बहुत सुंदर लगती हैं। लेकिन कुछ हमें शर्मिंदगी का अहसास करा देती हैं। फैशन के नाम पर ट्रेंड कर रही एक जीन्स को देखकर आपके मन में कुछ ऐसा ही ख्याल आने वाला है। सोशल मीडिया ट्विटर पर इन दिनों वेट पैंट्स का फैशन बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इन पेंट्स की वायरल तस्वीरें दिखने में बहुत ज्यादा अजीब लग रही हैं।

ट्विटर (Twitter) पर एक नए और अजीबोगरीब तरह का फैशन नजर आ रहा है। न्यू यॉर्क (New York) एक लग्जरी फैशन ब्रांड (Luxury Fashion Brand) ने वेट जीन्स लॉन्च की हैं। ये देखने में बहुत अजीब लग रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों के बिच बेहद ट्रेंड पर कर रहा है और लोगो द्वारा पसन्द किए जा रहे है । आमतौर पर कपड़ों में जरा भी गीला हो जाने पर हम उन्हें बदल देते हैं, कुछ असुविधा और अच्छा न लगने के कारण से या कुछ शर्मिंदगी महसूस होने की वजह से, दरअसल यह फैशन ट्रेंड सोशल मीडिया और ऑनलाइनसाइट्स पर काफी वायरल हो रहा है।

कंपनी ने बताई अपनी वजह – ये वेट जीन्स ‘वेट पैंट्स डेनिम’ (Wet Pants Denim) नाम की कंपनी ने लॉन्च की हैं। इस कंपनी का कहना है कि ‘वेट पैंट्स, ड्राई लुक’ फैशन ट्रेंड क्रिएट (create) करना बहुत जरूरी था। कुछ लोग बीमार होने की वजह से अपने यूरिन (Urine) पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और फिर पब्लिक प्लेस पर उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। लेकिन इस तरह की जीन्स पहनने पर उनके जहन से शर्मिंदगी का अहसास हट जाएगा। जो लोग इस समस्या से नहीं जूझ रहे हैं, वे भी दूसरों को सपोर्ट करने के लिए यह फैशन खुद के उपर इस्तेमाल कर सकते हैं

भारत की जनता को यह फैशन ट्रेंड कुछ ज्यादा रास नही आया यह भारतीय फैशन के आधार पर अभी भी कई मायनों में काफी अलग है। भारत के लोगों को यह ट्रेंड रास नहीं आया है। लोगों का कहना है कि फैशन के नाम पर कुछ भी पहना देना कहां तक सही है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि फैशन के नाम पर ये लोग हमे पागल बना रहे है।

Related Articles

Leave a Comment