Home Trending उदयपुर: टीचर ने वॉट्सऐप पर लगाया पाकिस्तान की जीत का स्टेटस, स्कूल ने निकाला

उदयपुर: टीचर ने वॉट्सऐप पर लगाया पाकिस्तान की जीत का स्टेटस, स्कूल ने निकाला

by GwriterP

समाप्त हुआ उदयपुर का निजी स्कूल रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में टीम इंडिया की हार से जहां पूरा देश दुखी है, वहीं उदयपुर में एक स्कूल टीचर भारत की हार से बेहद खुश नजर आया. इतना ही नहीं एक निजी स्कूल के इस शिक्षक ने पाकिस्तान का मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटो के साथ व्हाट्सएप पर ‘वी-वोन’ और ‘हम जीते’ का स्टेटस भी अपलोड किया।

उदयपुर के खेलगांव स्थित नीरजा मोदी स्कूल की शिक्षिका नफीसा अटारी ने रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान की जीत पर पाकिस्तान के समर्थन में ‘हम जीते’ और ‘हम जीते’ जैसे बयानबाजी की. माता-पिता में से एक ने जैसे ही यह स्टेटस देखा, तुरंत मैडम से पूछा कि क्या आप पाकिस्तान का समर्थन करती हैं?

इस पर मैडम ने भी अपने जवाब में हां कह दी। नीरजा मोदी स्कूल की शिक्षिका के पाकिस्तान को समर्थन देने की बात ने पूरे उदयपुर में कोहराम मचा दिया. इस घटना के बाद एक बड़ा सवाल यह उठता है कि जो शिक्षिका सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का समर्थन करने के बारे में खुलकर लिख सकती है, वह क्लास रूम में बच्चों को क्या शिक्षा देगी. हालांकि इस पूरे मामले पर शिक्षक ने मजाक में ही स्टेटस अपलोड करने की बात कही है.

स्कूल ने शिक्षक को निष्कासित कर दिया। स्कूल की मैडम के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला. वहीं, स्कूल प्रबंधन ने भी आरोपी शिक्षक को तत्काल स्कूल से निष्कासित कर दिया. रिपोर्ट – प्रताप सिंह राठौड़, उदयपुर

Related Articles

Leave a Comment