Home Fun मॉडल के ‘गंदे कपड़ों’ की फैन्स में बढ़ी डिमांड, कमा रही लाखों रुपये

मॉडल के ‘गंदे कपड़ों’ की फैन्स में बढ़ी डिमांड, कमा रही लाखों रुपये

by GwriterP

मशहूर हस्तियां हों या फिर कोई भी स्टार. फैन्स के बिच उनके जीवन का हिस्सा रही चीजों की डिमांड हमेशा ही रहती है और काफी अधिक रहती है. क्रिकेटर के बैट, उनके ग्लब्स, फुटबॉलर के फुटबॉल या उनके शू. लेकिन अमेरिका की एक इंस्टाग्राम स्टार के उतरे हुए कपड़ों के फैन्स कुछ इस कदर दीवाने हुए हैं, कि उन्हें खरीदने के लिए बेताब रहते हैं. ये मॉडल अपने उतरे हुए गंदे कपड़ों से हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं. (फोटो/Marcela Alonso)

अमेरिका की ये इंस्टाग्राम मॉडल 41 वर्षीय मार्सेलो अलोंसो के फॉलोअर्स की सैकड़ों हजारों में है. वैसे तो आलोंसो अपने मॉडलिंग करियर से आज के दिनों में अच्छी कमाई करती हैं, लेकिन बड़ी संख्या में फैंस की उनके पास रिक्वेस्ट आती रहती हैं, जिसमें वे उसके पहने हुए पुराने और गंदे कपड़ों को खरीदने की इच्छा जाहिर करते है.

मार्सेलो अलोंसो का बताना है कि उनके पास रोजाना ​बड़ी संख्या में ऐसी रिक्वेस्ट आती हैं. उनके गंदे और बदबूदार कपड़ों को खरीदने के लिए फैन्स लाखों रुपये बिना किसी हिचकिचाहट के खर्च करते हैं. वे भी अपने फैन्स को खुश रखना चाहती हैं. इसलिए अपने पुराने कपड़ों को बेचने के लिए तैयार हो जाती है।

हालांकि फैन्स के इस पागलपन से मॉडल के पुराने कपड़ों से हर महीने लाखों रुपये की कमाई हो रही है. उन्होंने बताया कि फैन्स की डिमांड पर जब उसने अपने कपड़े सेल करना शुरु किया तो, तो तुरंत ही बिकना शुरु हो गए. उनकी एक पुरानी ब्रा करीब 18 हजार में, जबकि एक गंदी निकर 9 हजार रुपये में एक प्रशसंक ने तुरंत खरीद ली. वहीं लाइव चैट सेशंस के दौरान उसके द्वारा पहने गए कपड़ों की डिमांड आम कपड़े से कही ज्यादा अधिक रहती है.

उसने बताया कि “जितने ज्यादा उनके कपड़े गंदे होते हैं, वे उतनी जल्द ही जल्दी बिक जाते हैं. कोई भी फोटोशूट में जिन कपड़ों को उनके द्वारा पहना गया हो, उनकी ​बिक्री तुरंत ही और काफी ज्यादा कीमत पर हो जाती है. फैन्स उसके सैक्सी कपड़ों को खरीदने के लिए जरा भी इंतजार नहीं करते हैं उसने कहा कि एक फैन ने उससे रिक्वेस्ट भी की थी, कि वे एक चप्पल करीब महीने भर पहनने और उसके बाद उसे बेच दें. हालांकि मॉडल का कहना है कि वे इस बात पर काफी खुश हैं कि अपने फैन के लिए ये सब कर पा रही हैं.

वैसे तो मॉडल हर महीने अपने प्रोफेशन से अच्छी खासी कमाई करती हैं, लेकिन पुराने कपड़े बेचेने से भी उनकी लाखों रुपये की भी कमाई होती है.

Related Articles

Leave a Comment