Home Fun दुनिया में 16 सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाएं

दुनिया में 16 सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाएं

by GwriterR

कई भारतीय महिलाओं को महान शारीरिक विशेषताओं जैसे लंबे काले बाल, पूरी तरह से धनुषाकार भौहें और चौड़ी आंखें दिखाई देती हैं, यह कहना सुरक्षित है कि इन सभी परिसंपत्तियों ने उन्हें दुनिया की सबसे आकर्षक महिलाओं में से कुछ बना दिया। यदि आप प्राकृतिक सुंदरता की तलाश में हैं, तो भारतीय महिलाएं किसी से पीछे नहीं हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह उनकी त्वचा, उनके बाल या उनका संपूर्ण रूप है, प्राकृतिक सुंदरता एक ऐसी चीज है जिस पर आप निश्चित रूप से भरोसा कर सकते हैं। यह न केवल वे बाहर पर अविश्वसनीय रूप से सुंदर हैं, बल्कि वे अंदर से भी सुंदर हैं। वे देखभाल और अपने परिवार के लिए बलिदान करने के लिए तैयार हैं, जो उन्हें पूर्ण पत्नी और महान माता बनाती है।

No. 16 – Bollywood Queen माधुरी दीक्षित – हर समय के हिसाब से सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाओं में से एक है।

madhuri dixit

No.15 – दीया मिर्ज़ा पूर्व मिस एशिया पैसिफिक 2000 हैं। वह एक जर्मन पिता और एक भारतीय माँ से पैदा हुई थीं और अपने माता-पिता दोनों के सौंदर्य को जोड़ती हैं।

Dia Mirza

No.14 – आलिया भट्ट, बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में प्रदर्शित होने के बाद आलिया भट्ट रातोंरात स्टार बन गईं।

alia bhatt

No. 13 -इलियाना डीक्रूज़ अभी तक तेलुगु सिनेमा और बॉलीवुड की एक और तेजस्वी ब्यूटी क्वीन हैं। वह पुणे की मूल निवासी हैं और पिछले दशकों में हिंदी फिल्मों में एक बहुत लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं।

iliana D’Cruz

No. 12 – सोनल चौहान बहुत ही बहुमुखी कलाकार हैं। उन्होंने न केवल एक खूबसूरत मॉडल होने के लिए बल्कि गायन और अभिनय के लिए भी नाम कमाया है।

Sonal Chauhan

No. 11 – एंजेला जोंसन को भारत की सबसे वांछित महिलाओं में से एक माना जाता है। एंजेला के एक आइसलैंडिक पिता और एक भारतीय मां हैं और उनका जन्म चेन्नई में हुआ था।

Angela Jonsson

No. 10 – प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड 2000 की विजेता हैं और आज बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और अच्छी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

priyanka chopra

No. 09 – ज़ोया अफ़रोज़ का जन्म 1995 में लखनऊ में हुआ था और वह तालाब की फेमिना मिस इंडिया 2013 प्रतियोगिता की विजेता हैं।

Zoya Afroz

No. 08 – तमन्ना भाटिया का जन्म मुंबई में हुआ था, लेकिन मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिखाई देती हैं।

Tamannaa bhatiya

No. 07 – दीपिका अभी तक बॉलीवुड में काम करने वाली एक और बेहद सफल अभिनेत्री हैं। उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में कई पुरस्कार मिले हैं, जिसमें 3 फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

deepika padukone

No. 06 – यह भव्य भारतीय अभिनेत्री मुख्य रूप से हिंदी फिल्म उद्योग के लिए काम करती है और इसने बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों जैसे सलमान खान के साथ काम किया है।

Zareen khan

No. 05 – सोनारिका भदोरिया सबसे खूबसूरत भारतीय टीवी सितारों में से एक है। वह देवी पार्वती और आदि शक्ति के अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

sonarika bhadoria

No. 04 – कृतिका कामरा अभी तक एक और बेब है जो भारत के कुछ सबसे लोकप्रिय टीवी शो की विशेषता से प्रसिद्ध हुई।

Kritika kamra

No. 03 – श्रुति हासन विश्व प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन की बेटी हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि उन्हें अपने पिता की प्रतिभा के साथ-साथ उनके अच्छे लुक्स के लिए भी विरासत में मिली है।

shruti Hassan

No. 02 – हीना खान, कौन कहता है कि बॉलीवुड में केवल पुरुष खान का बोलबाला है? भारतीय टीवी शो में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध एक सच्ची ब्यूटी क्वीन हिना खान से आपको मिलवाते हुए मुझे खुशी हो रही है।

Hina khan

No. 01 – अगर आप भारतीय अभिनेत्रियों के बारे में एक-दो बातें जानते हैं, तो आपने पहले ही इसे आते देखा होगा। इस तरह की रैंकिंग में ऐश्वर्या राय से आगे निकलने का कोई रास्ता नहीं है। यह भारतीय ब्यूटी क्वीन मिस वर्ल्ड 1994 की विजेता थीं और अब 40 के दशक में होने के बावजूद उन्होंने अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा है।

aishwarya rai bachchan

Related Articles

Leave a Comment