Home Random कार की छत पर खुद को टेप से बंधवाया, 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ा दी गाड़ी, देखें ये खौफनाक…

कार की छत पर खुद को टेप से बंधवाया, 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ा दी गाड़ी, देखें ये खौफनाक…

by GwriterP

कुछ लोगों को खतरों से खेलने का शौक होता है और इसके लिए उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं होती। ऐसा ही कुछ एक शख्स ने भी किया है जिसने अपनी कार की छत पर बैठकर सफर किया और उसका वीडियो भी बनवाया। कार की छत पर टेप से खुद को बांध लिया दुनिया भर में कई अजीबोगरीब लोग और उनकी अनोखी कहानियां सुनने को मिलती हैं।

ऐसे कई लोग जोश और जुनून में किसी भी हद तक जा सकते हैं और कई ऐसे अजीबोगरीब काम कर सकते हैं। जिसे शायद हर कोई करने की सोच भी नहीं सकता। ऐसे ही एक रशियन इन्फ्लुएंसर ने सड़क पर कार के साथ ऐसा करतब दिखाया कि लोगों ने दांतों के नीचे उंगलियां दबा दीं।

हालांकि उनकी इस हरकत ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया। बीच सड़क पर कार के साथ खतरनाक स्टंट करते उसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है. कभी-कभी हमारे आस-पास कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं या हमें उनके बारे में पता चल जाता है, जिन पर हैरान होना बिल्कुल वाजिब है। ऐसा ही कारनामा रशियन इन्फ्लुएंसर डेनिल मायसनिकोव ने किया है, जिसके तेज रफ्तार कार में खतरनाक स्टंट करने वाले वीडियो ने बवाल मचा दिया है. दरअसल, दानिल ने तेज रफ्तार कार की छत पर सफर किया और उसका वीडियो बनाया।

सड़क पर करीब 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही एक कार में दानिल अंदर नहीं बैठा और उसकी छत पर बैठकर अपनी यात्रा पूरी की. दानिल तेज रफ्तार कार की छत पर लेटा हुआ था और उसने अपने पूरे शरीर को टेप और रस्सी की मदद से कार से बांध दिया था। डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार पर लेटते हुए बिना किसी डर के हवा से बात करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दानिल को कार में टेप से खुद को बांधते देखा जा सकता है। उसने अपने दोस्तों को सड़क पर 112 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाने के लिए कहा। वीडियो में दिख रहा है कि कार कोई और चला रहा है और डेनियल बाहर लेटा हुआ है. कुछ लोग इसे अलग-अलग एंगल से शूट कर रहे हैं।

वीडियो देखें-

हालांकि, जैसे ही ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को इस बात का पता चला, उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो को न सिर्फ एक-दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने किसी को भी ऐसे खतरनाक और जानलेवा स्टंट न करने की सलाह दी।

Related Articles

Leave a Comment