Home Trending इस महिला को है शादी करने की लत, अपने लिए ढूंढ रही 12वां दूल्हा PP

इस महिला को है शादी करने की लत, अपने लिए ढूंढ रही 12वां दूल्हा PP

by GwriterP

शादी का पल जीवन का सबसे अनोखा पल होता है। लोगों को लगता है कि शादी एक बार ही होती है इसलिए इसे यादगार बनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक महिला सामने आई है जिसे शादी की लत लग गई है. इस महिला को अपने 12वें दूल्हे की तलाश है। यह महिला अब कई लोगों के संपर्क में है, इनमें से कुछ उससे बात भी कर रही हैं.

दरअसल, यह महिला अमेरिका की रहने वाली है। इनसाइडर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक 52 साल की इस महिला का नाम मोनेट है. नौ अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादी कर चुकी यह महिला अब फिर से नए साथी की तलाश में है। महिला भले ही अब 52 साल की हो गई है, लेकिन वह अभी भी अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही है, उसे कुछ प्रस्ताव भी मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि जब वह छोटी थी तो अपने भाई के दोस्तों से शादी करने की कल्पना करती थी.

हाई स्कूल खत्म करने के तुरंत बाद मोनेट ने पहली बार शादी की। इसके बाद उसने नौ अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादी की। लेकिन इनमें से कोई भी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। हैरान करने वाली बात यह है कि उसने दो बार एक पुरुष से शादी की है। लगातार शादी टूटने पर महिला ने कहा कि वह बार-बार शादी टूटने से निराश नहीं है, बल्कि अब उसे शादी की लत लग गई है.

अपनी कुछ शादियों का जिक्र करते हुए महिला ने कहा कि पांच नंबर का उसका पति मेरे लिए सबसे अच्छा था। अंक 6 का पति भी बहुत अच्छा स्वभाव का था, इसलिए मैंने उससे दो बार शादी की। फिलहाल यह महिला एक पुरुष को दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रही है, अब वह उससे शादी करने जा रही है। मजेदार बात यह है कि महिला इस शख्स से पहले भी दो बार शादी कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Comment