Home Random इतने छोटे कपड़े पहनकर मॉल पहुंची यह मॉडल, सुरक्षा गार्डों में मचा हड़कंप

इतने छोटे कपड़े पहनकर मॉल पहुंची यह मॉडल, सुरक्षा गार्डों में मचा हड़कंप

by GwriterP

इसे मॉल से क्यों निकाला गया? ज़ी न्यूज़ की अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, रियलिटी टीवी स्टार एमी रस को दुबई के एक मॉल से बाहर निकाल दिया गया क्योंकि वह बहुत सेक्सी लग रही थीं। ड्रेस को लेकर उठे सवाल 22 साल की एमी रस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया है। एमी रस ने बताया कि मॉल के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें रोका और उन्होंने कहा कि उन्होंने ठीक से कपड़े नहीं पहने थे।

एमी की फैन फॉलोइंग कितनी है? यह ज्ञात है कि एमी रस एक रियलिटी टीवी शो स्टार हैं और वह सेलिब्रिटी बिग ब्रदर के जर्मन संस्करण में दिखाई दी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो अकेले इंस्टाग्राम पर रस के 1,86,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। क्या आपने गर्मी के कारण ऐसे कपड़े पहने थे? एमी रस ने बताया कि जब वह दुबई के इस आलीशान शॉपिंग मॉल में प्रवेश कर रही थीं तो उन्होंने क्रॉप्ड ग्लिटर टॉप और मिनी स्कर्ट पहन रखी थी। एमी ने बताया कि उन्होंने उस दिन गर्मी की वजह से ऐसा किया था.

एमी बेहद सेक्सी लग रही थीं? एमी रस ने इंस्टाग्राम पर इस घटना का खुलासा करते हुए लिखा, ‘अचानक एक सुरक्षा गार्ड हांफते हुए बाहर आया और कहा कि मैं बहुत सेक्सी लग रही हूं और इस वजह से मैं मॉल के अंदर उस तरह नहीं जा सकती। ‘ मॉल ने दी लिखित चेतावनी एमी रस ने बताया कि उसने मुझे पुलिस से धमकाया। मुझे बाहर निकाल दिया गया और मुझे लिखित चेतावनी दी गई।

शालीनता से कपड़े पहनने का निर्देश दुबई के इस मॉल द्वारा एमी रस को दी गई लिखित चेतावनी में उन्हें अच्छे कपड़े पहनने को कहा गया है। अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया की बात करें तो एमी रस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मामले का निपटारा एमी ने मामले को निपटाने के लिए एक लंबी टी-शर्ट खरीदी। एमी ने इसे अपने टॉप के ऊपर पहना था।

Related Articles

Leave a Comment