Home Fun शादी में पहुंचे इस शख्स ने दूल्हा-दुल्हन को उठाकर जमीन पर पटक दिया, देखिये वायरल वीडियो

शादी में पहुंचे इस शख्स ने दूल्हा-दुल्हन को उठाकर जमीन पर पटक दिया, देखिये वायरल वीडियो

by GwriterP

मजेदार घटनाओं को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो काफी चर्चा में हैं। शादी की रस्मों के दौरान कुछ ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर लोगों की हंसी छूट जाती है. हाल ही में दूल्हा-दुल्हन का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को एक शख्स ने उठाकर जमीन पर गिरा दिया. इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं.

सामने आए वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक साथ खड़े होकर एक ही दिशा में देख रहे हैं. शादी में शामिल होने वाला व्यक्ति कोई रिश्तेदार या करीबी दोस्त लग सकता है। किसी रस्म के दौरान वह उन दोनों को पीछे से उठा लेता है। इसके बाद का नजारा आपको हंसाने पर मजबूर कर देगा। दरअसल इसके बाद उन्होंने दूल्हे को जमीन पर गिरा दिया।

यह नजारा देखकर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वीडियो में देखने वाली बात ये है कि दुल्हन जब हवा में होती है तो हाथ में चावल पीछे की तरफ फेंकती नजर आ रही है. इससे पता चलता है कि यह शादी की किसी रस्म का हिस्सा है। यह भी पढ़ें: एक साथ बैठे-बैठे कुदरत की खूबसूरती का लुत्फ उठाते कुत्ते और चिड़िया का दिलकश वीडियो वायरल

देखिए शादी का वायरल वीडियो**

वायरल वीडियो को Instagram हैंडल आधिकारिक_वायरलक्लिप्स द्वारा पोस्ट किया गया है। इसे अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा 55,000 लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को खूब हंसाया। कई यूजर्स ने कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने पूछा कि ये बाराती क्या बदला लेना चाहते हैं। कुछ लोगों ने इस रस्म के बारे में पूछा।

Related Articles

Leave a Comment