Home Facts ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, 4 साल की उम्र से कर रही रैंप वॉक

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, 4 साल की उम्र से कर रही रैंप वॉक

by GwriterP

बेहद कम उम्र में अपने लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली फ्रेंच मॉडल थायलेन ब्लोंडॉ एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलैक्स करते देखा गया। थायलेन ने पहली बार 6 साल की उम्र में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्हें मीडिया में दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के रूप में जाना जाता था। 2007 में, थायलेन को टीसी कैंडलर के 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की सूची में शामिल किया गया था।

आपको बता दें कि इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा समेत कई हॉलीवुड स्टार्स ने भी एंट्री ली है। गौरतलब है कि थायलेन को जब इस लिस्ट में शामिल किया गया था तो उन्होंने उससे दो साल पहले ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। थलेन ने महज 4 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने बहुत कम उम्र से ही रैंप वॉक करना शुरू कर दिया था। चूंकि उनकी मां भी एक फैशन डिजाइनर थीं, इसलिए थालेन का फैशन उद्योग से संपर्क था।

6 साल की उम्र में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की के खिताब से नवाजा गया था। इसके बाद 10 साल की उम्र में वह काफी विवादों में आ गईं। दरअसल वो वोग के एक फोटोशूट के दौरान गोल्ड ड्रेस, हाई हील्स और मेकअप में नजर आईं. इसके बाद इस फोटोशूट के आलोचकों ने कहा था कि इस फोटोशूट की मदद से 10 साल की थालेन का यौन शोषण करने की कोशिश की गई है. इन आरोपों का जवाब देते हुए थलन की मां ने कहा कि मैं समझ सकती हूं कि कुछ लोगों के लिए ये चौंकाने वाला है.

इस फोटोशूट के दौरान मैं खुद सदमे में थी। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं और भी हैरान था कि इस फोटोशूट में मेरी बेटी ने जो हार पहना था, उसकी कीमत £3 मिलियन थी। चाइल्ड मॉडलिंग में एक सफल करियर के बाद, वह फैशन उद्योग में अपना स्थान हासिल करने में सफल रही है। वर्ष 2017 में, उन्होंने मिलान फैशन वीक में एक युवा मॉडल के रूप में अपनी शुरुआत की। तब उन्हें लोरियल का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था।

उसने अब अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड भी शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि थलैन पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी पैट्रिक ब्लोंडो और फ्रेंच मॉडल वेरोनिका की बेटी हैं। थायलेन अब 20 साल की हो चुकी हैं और कई टॉप ब्रांड्स का चेहरा हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों के ब्रांड का प्रचार भी करती हैं।

Related Articles

Leave a Comment