Home Fun इस लड़के ने कूकर से हो गया प्यार, कर ली शादी, 4 दिन बाद दे दिया तलाक

इस लड़के ने कूकर से हो गया प्यार, कर ली शादी, 4 दिन बाद दे दिया तलाक

by GwriterP

इस दुनिया में प्यार की कोई कमी नहीं है। ऐसे कई उदाहरण देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर कहना पड़ता है कि प्यार वाकई अंधा होता है (प्यार अंधा होता है)। आज हम आपको प्यार की एक ऐसी अनोखी कहानी बताने जा रहे हैं, जो अलग है। आपको इस कहानी पर यकीन नहीं होगा, लेकिन यह सच है।

दरअसल, एक शख्स ने प्रेशर कुकर से शादी कर इतिहास रच दिया है. इससे पहले दुनिया में किसी ने भी प्रेशर कुकर से शादी नहीं की है। इतना ही नहीं इस शख्स ने 4 दिन बाद प्रेशर कुकर को भी तलाक दे दिया। तलाक भी एक अलग कहानी है। इस शख्स का नाम है खोइरूल अनम। यह इंडोनेशिया का रहने वाला है। खोईरुल अनम इंडोनेशिया के एक बहुत ही प्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार हैं।

देखें शादी की तस्वीरें*

खोईरुल अनम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. जब से पूरी दुनिया ने उनकी कहानी सुनी है, तब से किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई भी व्यक्ति ऐसा कर सकता है। खोईरूल ने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए जो वजह बताई, उसने सभी को हैरान कर दिया। शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए शख्स ने लिखा कि उसकी दुल्हन खूबसूरत है, उसकी बात मानती है, कुछ नहीं बोलती और खाना बनाने में बहुत अच्छी है।

इस मौके पर खोईरूल ने भी अपने सफेद कुकर को दुल्हन की तरह सजाया। उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमें से एक में वह अपने कुकर को किस करते भी नजर आ रहे हैं. कुकुर से शादी करने के बाद उसने शादी के कागजों पर भी दस्तखत कर दिए और कुकुर को अपनी पत्नी मान लिया। शादी के 4 दिन बाद तलाक शादी के 4 दिन बाद खोईरूल ने अपनी नई दुल्हन को तलाक दे दिया। तलाक की वजह शादी से ज्यादा अजीब होती है।

फेसबुक पर अपने तलाक की घोषणा करते हुए खोईरुल ने कहा कि उनकी पत्नी केवल चावल पकाना जानती हैं और कुछ नहीं। लोग इस मामले पर खोईरुल एनोनिमस का मजाक भी उड़ा रहे हैं। कई यूजर्स यह मान रहे हैं कि यह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए है।

Related Articles

Leave a Comment