लड़की को करना हो इंप्रेस तो जरूर करें ये 6 काम

क्या आपकी कोई लाइफ पार्टनर है. अगर इस सवाल का जवाब ‘ना’ है तो आप आज सही जगह आए हैं. क्योंकि अक्सर जो पुरुष सिंगल होते हैं और लाइफ पार्टनर की तलाश में होते हैं वो महिलाओं को आकर्षित करने के तरीके खोजते रहते हैं. लेकिन महिलाओं के आगे पुरुषों के जरिए किए गए कोई तरीके काम नहीं आते. पुरुष हमेशा से ही महिलाओं से आकर्षित हुआ है और महिलाएं भी पुरुषों से आकर्षित होती हैं. हालांकि औरतें भी पुरुषों को तभी भाव देती है जब सामने वाले बंदे में कोई खास बात होती है. या यूं कहें कि बंदी को इंप्रेस करने के लिए बंदे को हमेशा ही पापड़ बेलने पड़ते हैं. मर्दों को औरतों को इंप्रेस करने के लिए कुछ बड़ा करने की बजाय छोटी-छोटी चीजों पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. इससे महिलाएं जल्दी पिघल जाती है. अगर आप भी बंदी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आइए आज प्यार की इस क्लास को आखिर तक अटेंड कीजिए…

खाना ऑफर करें
कुछ लड़कियों को ज्यादा खाना पसंद होता है तो कुछ को डाइटिंग पसंद होती है. दोनों ही हालात आपके लिए फायदेमंद है. अगर लड़की ज्यादा खाती है और फूडी किस्म की है तो उन्हें जब भी मौका मिले तब उनका पसंदीदा फास्ट फूड ऑफर करें. वहीं अगर लड़की डाइटिंग पर है तो उनको हर वक्त कुछ हेल्दी चीज ऑफर करते रहें. ऐसे में दोनों ही तरह की लड़कियां आप से काफी इंप्रेस होंगी.

 

लड़की के घरवाले
अगर किसी लड़की को इंप्रेस करना है तो उसके घरवालों से जान पहचान बनाएं. उसके घरवालों को हर छोटे-बड़े काम में आप साथ रहें. ऐसे में जब लड़की के घरवाले आपकी तारीफ लड़के के सामने करेंगे तो वो भी आपसे काफी इंप्रेस हो जाएगी. ऐसे में धीरे-धीरे वो भी आपकी तरफ आकर्षित होती जाएगी.

 

नजरें
खंजर की क्या जरूरत है? कत्ल करने के लिए आपकी नजरें ही काफी है. जी हां…. अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करने की फिराक में है तो अपनी नजरों में वो शर्म लेकर आइए जिसे देखते ही कोई भी लड़की पिघल जाए. आपकी नजरें भी लड़कियों के दिलों पर वार कर सकती है. बशर्ते, आपकी नजरें किसी को घूरे नहीं. क्योंकि लड़कियों को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई उन्होंने घूरे.

मुंबई और कराची में है कई असमानताएं, जानिए कौन-सा शहर है सबसे बेहतर

तमीज
लड़कियां खुद भले ही कितनी भी बदतमीज क्यों न हों, उनको तमीजदार लड़के काफी पसंद आते हैं. ऐसे में लड़कों को अपने लफ्जों में तमीज नाम की चीज भी मिला लेनी चाहिए. अगर आप थोड़ी-सी तमीज के साथ भी किसी लड़की से मिलें तो वो आपकी दीवानी हुई बगैर नहीं रह पाएगी.

 

हेल्प करें
लड़कियों की हमेशा हेल्प करते रहें. अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो हर मौके पर उसकी हेल्प करते रहें. फिर चाहे मौका कुछ भी हो बस हाथ से नहीं जाना चाहिए. ऐसा करने से लड़की मन ही मन आप से जरूर इंप्रेस होगी.

 

दरवाजा खोलें
अगर लड़की कहीं आ रही है और उस जगह का दरवाजा बंद है तो आप उस लड़की के लिए दरवाजा खोलिए. दरवाजा कार का हो सकता है, रूम का हो सकता है, घर का हो सकता है. लड़कियों के लिए ऐसा करने से वो काफी जल्द लड़के से प्रभावित हो जाती है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताइए कि आपके पार्टनर का नाम क्या है?

(Visited 325 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :