Home Fun दुबई के बाघ वाले इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, जानिए क्यों भड़के हुए हैं लोग

दुबई के बाघ वाले इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, जानिए क्यों भड़के हुए हैं लोग

by GwriterP

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर भड़क गए हैं दुबई के मशहूर होटल ‘बुर्ज अल अरब’ के सामने फिल्माए गए एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. दरअसल, वीडियो में बाघ के इस्तेमाल को लेकर नेटिज़न्स काफी गुस्से में हैं। इस वीडियो को लविंदुबाई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखने के बाद आलोचना कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या दिखाया गया है जिससे बवाल मच गया है।

वायरल वीडियो क्लिप में बीच पर कुछ गुब्बारों के साथ एक बाघ नजर आ रहा है, जबकि इसके पीछे दुबई का मशहूर होटल ‘बुर्ज अल अरब’ नजर आ रहा है. ‘लव इन दुबई’ के इस वीडियो में लिखा है, ‘दुबई में इस तरह से जेंडर का पता चलता है।’ वे बाघ जैसे जंगली जानवरों के इस्तेमाल को लेकर उग्र हैं। यूजर्स का कहना है कि ऐसे स्टंट करने वालों को सजा मिलनी चाहिए। आइए देखते हैं यह वीडियो।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इस तरह की बकवास बंद होनी चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए एडमिन से पूछा है कि आप अपने पेज पर ऐसी चीजें क्यों दिखा रहे हैं? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, इसमें गर्व करने की कोई बात नहीं है, यह कोई पालतू जानवर नहीं बल्कि एक खूंखार जानवर है. कई यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि क्या जंगली जानवरों को सार्वजनिक स्थान पर लाना कानूनी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले दुबई पुलिस ने चेतावनी दी थी कि किसी भी जंगली जानवर को सार्वजनिक स्थान पर ले जाना अमीरात के कानूनों के तहत अपराध माना जाएगा। तब दुबई पुलिस ने भी कहा था कि इसका उल्लंघन करने वालों को छह महीने की जेल भी हो सकती है। लेकिन कुछ लोग अभी भी सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment