Home Fun जोश में आकर युवक ने पकड़ लिया सांड के सींग, फिर सांड ने ऐसा पटका सोचा नहीं था।

जोश में आकर युवक ने पकड़ लिया सांड के सींग, फिर सांड ने ऐसा पटका सोचा नहीं था।

by GwriterP

बिहार के छपरा में सांड के साथ मस्ती करना युवक को महंगा पड़ा. घर के बाहर खड़े सांड के युवक ने सींग पकड़ लिए। कई बार बैल ने सिर हिलाया और युवक को भगा दिया, लेकिन बार-बार युवक अपना सींग पकड़े हुए था। काफी देर तक चले इस ड्रामे के बाद आखिर सांड को इतना गुस्सा आया कि उसने युवक को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

यह मामला छपरा शहर के आर्य नगर सोनार पट्टी का बताया गया है. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ वीडियो अगस्त का बताया जा रहा है. यहां के लोगों ने बताया कि इस इलाके में ज्यादातर बैल घूमते हैं. रोज की तरह उस दिन भी यहां सांड घूम रहा था। तभी एक युवक ने बैल से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

लोगों ने बताया कि बैल ऐसे किसी पर हमला नहीं करता। वह आकर घर के बाहर खड़ा हो जाता है। इसके बाद लोग जो कुछ भी खाने को देते हैं, वह खाते हैं और आगे बढ़ते हैं। लेकिन युवक ने सांड को परेशान किया, जिससे वह आक्रामक हो गया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सांड के सामने कुछ कहता नजर आ रहा है. इसके बाद युवक ने बैल के सींगों को पकड़ लिया। हालांकि युवक को दो-तीन बार सिर हिलाकर बैल निकाल लेता है, लेकिन युवक अपनी शरारतों से बाज नहीं आता।

इसके बाद सांड को इतना गुस्सा आया कि बैल ने युवक को सींग से उठाकर जमीन पर पटक दिया। गनीमत रही कि बैल ने दोबारा युवक पर हमला नहीं किया। जमीन पर गिरने से इस युवक को मामूली चोटें आई हैं।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम का कुछ लोगों ने पास के एक घर से नजारा देख कर वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. लोगों ने बताया कि बैल के हमले के बाद जमीन पर गिरे युवक ने अपने आप को संभाला और चुपचाप वहां से चला गया.

Related Articles

Leave a Comment