Home Facts मॉडर्न जादूगरनी का कमाल! बनाया ऐसा ‘तिलिस्मी तेल’, जिसे लगाने से खिंची चली आएगी दौलत

मॉडर्न जादूगरनी का कमाल! बनाया ऐसा ‘तिलिस्मी तेल’, जिसे लगाने से खिंची चली आएगी दौलत

by GwriterP

पैसे कमाने के टिप्स दुनिया में इतने महत्वपूर्ण हो गए हैं कि हर कोई इसे कमाने की होड़ में लगा हुआ है। जरा सोचिए अगर ऐसा हो जाए कि बहुत सारा पैसा किसी जादुई तरीके से (Magic Trick to Earn Money) अपने आप आ जाए, तो कैसा होगा? यह हमारे लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन आधुनिक समय की जादूगरनी कहती है कि उसने एक जादुई मिश्रण बनाया है जो पैसे को आकर्षित करता है।

टिकटॉक पर बेहद मशहूर सीरा @theintuitivewitchh ने अपने 3 लाख फॉलोअर्स के लिए ऐसे जादुई तेल की रेसिपी शेयर की है, जो पैसे को आपकी तरफ आकर्षित करेगी। जादूगरनी का दावा है कि यही धन को आकर्षित करने का रहस्य है। सेरा का दावा है कि जैसे ही आप जादू के तेल का इस्तेमाल करेंगे, पैसा आना शुरू हो जाएगा और आपके पास रहना शुरू हो जाएगा। उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो के जरिए अपने जादुई तेल की रेसिपी और इसे इस्तेमाल करने का तरीका बताया है।

पैसे का जादू का तेल कैसे बनाएं?

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस तेल को बनाने के लिए महिला सबसे पहले एक साफ ट्यूब को जलती अगरबत्ती से सैनिटाइज करती है। फिर इसके अंदर छोटे-छोटे जेड क्रिस्टल डालें। शीशी के अंदर क्रिस्टल डालने के बाद, जादूगरनी गुलदाउदी का फूल डालती है। दालचीनी के कुछ टुकड़े बोतल के ऊपर रखने के बाद महिला शीशी को बंद कर देती है। यह औषधि अंगूर के बीज के तेल या मीठे संतरे या लौंग के तेल में बनाई जाती है। इसके अंदर तुलसी के कुछ पत्ते भी डाल सकते हैं। शीशी को तेल से भरने के बाद, जादूगरनी इसे ढक्कन से सुरक्षित करती है।

कैसा है तेल का असर?

जादूगरनी का कहना है कि यह तेल आपकी कलाई और गर्दन पर लगाना है, ताकि धन आपकी ओर आकर्षित हो। इतना ही नहीं, वह इस तेल को आपके कैश और क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर लगाने की भी सलाह देती है। इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डेली स्टार की खबर के मुताबिक इस तरह के पोशन के जरिए यह मानसिकता पैदा होती है कि आपको पैसा चाहिए। यह वैसा ही होगा जैसा आप बार-बार सोचते हैं, मैनिफेस्टेशन कोच इनबाल होनिंगमैन कहते हैं।

Related Articles

Leave a Comment