Home Fun Modern Bhoot Ka Asar: तांत्रिक के पास पहुंची महिला कमेंट करने पर हो गई नाराज, उसके बाद जो कहा हंसी नहीं रुकेगी | देखिए ये वीडियो

Modern Bhoot Ka Asar: तांत्रिक के पास पहुंची महिला कमेंट करने पर हो गई नाराज, उसके बाद जो कहा हंसी नहीं रुकेगी | देखिए ये वीडियो

by GwriterP

आधुनिक भूत का फनी वीडियो: वीडियो एक महिला पर ऊपरी प्रभाव से संबंधित है। इसमें वो जो कुछ भी कहती हैं, सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मॉडर्न भूत का फनी वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां कभी-कभी स्क्रीन पर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर हम इमोशनल हो जाते हैं। कई बार आंखों के सामने ऐसे वीडियो भी आ जाते हैं, जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है.

इस समय इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. वीडियो एक महिला पर ओवरहेड प्रभाव से संबंधित है। इसमें वह जो कुछ भी कहती हैं, सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह देखा जा सकता है कि महिला होश में नहीं है, उस पर एक ऊपरी प्रभाव प्रतीत होता है। इसमें वह वीडियो पर कमेंट करने पर नाराजगी जाहिर करती हैं।

यह पूछे जाने पर कि वह किस नाम से कमेंट करती हैं, महिला पूजा सैनी का नाम लेती है। इस पर तांत्रिक ने कमेंट करने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया तो महिला परेशान हो गई। उन्होंने कहा कि उन्हें रात की सभी तस्वीरें पसंद आई हैं। इसके बाद वह जो कहती हैं उसे सुनकर हंसी आ जाएगी। महिला का कहना है कि वह बिना देखे सारे वीडियो पसंद करती है और बाद में देखती है। पहले पसंद करेंगे फिर सुनेंगे।

यहां देखें वीडियो-

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे यहां शेयर करने का मकसद महिलाओं की समस्याओं का मजाक उड़ाना नहीं है. वीडियो कब और कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है। इसे bhutni_ke_memes नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Related Articles

Leave a Comment