Home Trending घर के पास नेकेड थी महिला, Google Maps के कैमरे ने खींच ली फोटो

घर के पास नेकेड थी महिला, Google Maps के कैमरे ने खींच ली फोटो

by GwriterP

Google द्वारा उपयोग की जाने वाली कारों में ऐसे कैमरे लगे होते हैं जो Google मानचित्र मानचित्रों में उपयोग के लिए 360-डिग्री चित्र लेने में सक्षम होते हैं। घर के बाहर खड़ी महिला ब्रिटेन में तीन महिलाएं घर के पास खड़ी होकर बात कर रही थीं. तभी उनमें से कोई एक नेकेड वुमन बन जाती है।

लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोई उसे देख रहा है। दरअसल, जब महिला नंगी थी, तो उसकी तस्वीर गूगल मैप्स स्ट्रीट व्यू में कैद हो गई थी। ‘द सन यूके’ के मुताबिक ब्रिटेन के लिवरपूल इलाके में तीन महिलाएं सड़क किनारे अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थीं.

इन तीनों की तस्वीरें गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हुईं। क्योंकि वहां से गुजरने वाली कार स्ट्रीट व्यू कैमरे से लैस थी। तस्वीर में एक महिला अपना टॉप उठाती नजर आ रही है।

कारों में लगे कैमरेकृपया ध्यान दें कि Google द्वारा उपयोग की जाने वाली कारों में कैमरे लगे होते हैं, जो Google मानचित्र मानचित्रों में उपयोग के लिए 360-डिग्री चित्र लेने में सक्षम होते हैं। ये कैमरे कई छवियों को कैप्चर करते हैं और साथ ही प्रत्येक चित्र को उसके स्थान से मिलान करने के लिए GPS डेटा कैप्चर करते हैं। प्रत्येक कैमरे की छवियां ओवरलैप होती हैं और विशेष सॉफ़्टवेयर फिर एक नक्शा बनाने के लिए उन्हें एक साथ सिलाई करते हैं।

Google की कारों में भी तीन लेज़र होते हैं, जो इमारतों और अन्य वस्तुओं को प्रतिबिंबित करते हैं और Google को उनके मानचित्रों के लिए 3D मॉडल बनाने में मदद करते हैं। Google टीम नियमित रूप से अपनी स्ट्रीट व्यू तस्वीरें अपडेट करती है। लेकिन किसी भी तरह की अश्लील सामग्री (चित्र) पर कंपनी की सख्त नीति है। यूजर्स उन्हें ‘रिपोर्ट प्रॉब्लम’ के साथ मैसेज कर सकते हैं, समीक्षा के बाद कंपनी इस पर उचित कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Comment