Home Trending मॉल के ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, अचानक खुफिया कैमरे पर पड़ी नजर तो…PP

मॉल के ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, अचानक खुफिया कैमरे पर पड़ी नजर तो…PP

by GwriterP

एक शॉपिंग मॉल में कपड़ों का ट्रायल लेते हुए ट्रायल रूम में एक महिला को हिडन कैमरा दिखाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मॉल ट्रायल रूम में कैमरे के जरिए महिलाओं की अश्लील तस्वीरें खींची जा रही हैं. महिला ने इस कैमरे की तस्वीर खींची और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। ‘डेली मेल’ के मुताबिक, अमेरिका की 27 वर्षीय नेल्ली वालेंसिया कैलिफोर्निया के विंटेज फेयर मॉल में कपड़े खरीदकर ट्रायल रूम में दाखिल हुईं।

विंडसर स्टोर पर कपड़े आजमाते हुए जैसे ही उसने आईने में देखा, उसकी नजर कैमरे पर पड़ी। ट्रायल रूम की छत पर लाइट बल्ब के साथ कैमरा लगा हुआ था। महिला ने इसे आईने में देखा। उसने पीछे मुड़कर देखा तो चौंक गया। नेली ने इसका एक वीडियो बनाया और अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने मॉल के विंडसर स्टोर की कहानी यूजर्स से शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। टिकटॉक पर शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 642,000 लोग देख चुके हैं।

महिला ने लगाए आरोप

इस घटना को लेकर नेली वालेंसिया ने अपने वीडियो में कहा- ‘मैं कितनी पागल हूं। मैंने कपड़े बदलते हुए कैमरे की तरफ देखा। उसने मुझे बिना कपड़ों के देखा।

स्टोर ने दिया यह जवाब

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विंडसर स्टोर ने जवाब दिया। इसके एक अधिकारी ने कहा- ‘हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि यह कैमरा पिछले ब्रांड का है और सक्रिय नहीं है। हम इसे स्थायी रूप से हटा भी रहे हैं। कैमरा क्षतिग्रस्त होने के कारण तस्वीरें/वीडियो लेने में सक्षम नहीं था। हालांकि, नेली के वीडियो को देखकर कई लोग चिंतित हो गए, खासकर वे जिन्होंने हाल ही में उस विंडसर स्टोर पर कपड़ों का ट्रायल लिया था।

Related Articles

Leave a Comment