Home Trending महिला ने ऑर्डर किया चिकन विंग्स, डिब्बा खोला तो निकला मुर्गे का पूरा सिर

महिला ने ऑर्डर किया चिकन विंग्स, डिब्बा खोला तो निकला मुर्गे का पूरा सिर

by GwriterP

जब एक महिला ने चिकन विंग्स से ऑर्डर किया तो उसे विश्वास नहीं हुआ कि उसने क्या देखा। चिकन विंग्स से बने ऑर्डर से महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसे रेस्टोरेंट में परोसे जाने वाले चिकन में चिकन का पूरा सिर दिया गया. मुर्गे का सिर देखकर महिला घबरा गई। महिला ने बताया था कि उसने चिकन विंग्स का ऑर्डर दिया था लेकिन उसे सिर्फ चिकन का सिरा परोसा गया था जो कि तला हुआ था।

ब्रिटनी पॉलहैमस नाम की एक महिला ने इस घटना के बारे में बताया कि उसने विलियम्सपोर्ट, पेनसिल्वेनिया में ओल्ड स्कूल पिज्जा से चिकन विंग्स ऑर्डर किए थे। महिला ने टुडे फूड से कहा, “मैंने एक टुकड़ा उठाया और यह ठीक था। जैसे ही मैंने दूसरे चिकन पंखों को उठाया, मैं आकार को देखकर चौंक गई क्योंकि यह एक अजीब आकार था।”

थाली में मुर्गे का पूरा सिर देखकर महिला घबरा गई और थाली की कुछ तस्वीरें खींचकर ऑनलाइन पोस्ट कर दीं। महिला ने कहा, “मुझे इसे पोस्ट करना पड़ा क्योंकि यह हर दिन की तरह नहीं था। यह आश्चर्य की बात है कि अगर आप अपना विंग कंटेनर खोलते हैं और चिकन विंग्स के बजाय चिकन हेड पाते हैं। महिला ने कहा।

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि जब मैं इसे खोलूंगा तो मुझे कंटेनर में चिकन के सिर मिलेंगे। उसने ओल्ड स्कूल पिज्जा से संपर्क किया और घटना के बारे में बताया। पॉल हमास के अनुसार, रेस्तरां ने उन्हें धनवापसी की पेशकश की और उन्हें सिर वापस भेजने के लिए कहा ताकि वे पता लगा सकें कि गलती कब और कैसे हुई।

Related Articles

Leave a Comment