Home Trending महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर स्‍टेशन पर घुमाया

महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर स्‍टेशन पर घुमाया

by GwriterP

लैटिन अमेरिकी देश ब्राजील में एक महिला द्वारा अपने पति को ‘कुत्ता’ बनाकर रेलवे स्टेशन पर चलने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस महिला का नाम लौना काजकी बताया जा रहा है और इनके पति का नाम आर्थर ओ उर्सो है. लौना ने अपने पति को कुत्ते का रूप पहनाया और उसके गले में पट्टा बांधा और उसे भीड़-भाड़ वाले स्टेशन पर ले गई।

इस कपल का दावा है कि इस तरह से कुत्ते की तरह किसी पब्लिक प्लेस पर जाने से सेक्स की इच्छा बढ़ जाती है. इस कपल में जाकर कपल ने अपनी कामेच्छा बढ़ाने की कोशिश की। सारा कपड़ा चमड़े का बना था और उस पर एक जंजीर जुड़ी हुई थी। इस दौरान कपल ने स्टेशन पर फोटोशूट भी करवाया।

एक फोटो में पति आर्थर गले में जंजीर बांधकर उन्हें खींचते हुए नजर आ रहे हैं। इस कपल का अजीब व्यवहार देखकर लोग हैरान रह गए। फोटो में दिख रहा है कि लोग उन्हें किस तरह घूर रहे हैं. कपल का दावा, बढ़ती है काम की इच्छा ‘कई लोगों ने हमें भी किया परेशान’ आर्थर ने कहा, ‘पोशाक देखकर लोग हैरान रह गए। कई लोगों ने हमें प्रताड़ित भी किया। इस जोड़े की कामेच्छा स्टेशन तक नहीं रुकी। वे अन्य सार्वजनिक स्थानों पर गए। इसमें बाजार और बेकरी शामिल हैं। एक तस्वीर में आर्थर सैंडल पहने नजर आ रहे हैं। आर्थर ने दावा किया कि यह एक अलग तरह का रोमांच था।

आपको बता दें कि इससे पहले भी दुनिया के दूसरे देशों में पति द्वारा कुत्ता बनाने की घटनाएं हो चुकी हैं। कनाडा में पुलिस ने एक और महिला पर जुर्माना लगाया है। यह महिला अपने पति को जंजीर से बांधकर सड़कों पर घुमाने ले गई थी। महिला ने लोगों को बताया था कि वह अपने ‘कुत्ते’ को लेकर बाहर गई थी। हालांकि, हर कोई पति को कुत्ते के रूप में घुमाने के विचार से सहमत नहीं है। उनका कहना है कि कामेच्छा बढ़ाने के लिए इस तरह के प्रदर्शन उचित नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Comment