Home Trending बच्चे के ऊपर गिर रही थी दीवार मगर मां ढाल बनकर हुई खड़ी, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे दंग

बच्चे के ऊपर गिर रही थी दीवार मगर मां ढाल बनकर हुई खड़ी, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे दंग

by GwriterP

सोशल मीडिया पर इस बार सुर्खियां बटोर रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक दीवार एक बच्चे पर गिरने लगती है. लेकिन मां बच्चे के सामने ढाल बनकर खड़ी रहती है और अपने बेटे को खरोंच तक नहीं आने देती। इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। दुनिया का हर व्यक्ति इस बात को अच्छी तरह जानता है कि एक मां अपने बच्चे के लिए हर खतरे से निपट सकती है।

यही कारण है कि हम हर दिन सुनते रहते हैं कि एक मां ने अपनी जान दांव पर लगाकर अपने बच्चे को बचा लिया। दरअसल इस बार फिर ऐसा ही एक सीन कैमरे में कैद हुआ है। जिसे देखकर आप समझ जाएंगे कि सच में मां के दिल जैसा दुनिया में कोई दिल नहीं होता। इस बार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला छोटे बच्चे के साथ दीवार के पास बैठी है. इस बीच, अचानक उसे पता चलता है कि निश्चित रूप से कुछ गलत होने वाला है। तभी दीवार फट कर गिर जाती है। सारी ईंटें महिला पर बिखरी पड़ी हैं। लेकिन इस हादसे के दौरान वह अपने बच्चे को खरोंच तक नहीं आने देती।

यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो में दिख रहा है कि जल्द ही वहां एक शख्स पहुंच जाता है, जो बच्चे को गोद में उठा लेता है. इसके बाद महिला खुद उठकर खड़ी हो जाती है और वहां से चली जाती है। यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया था। हमें इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन इस वीडियो को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि हर मां अपने बच्चे के लिए किसी सुपरहीरो से कम नहीं होती है. इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस दुनिया को मांओं की जरूरत है। इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने भी बड़ी तेजी से अपना रिएक्शन दर्ज करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि सच में मां जैसा बोल्ड कोई और नहीं हो सकता. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Comment