Home Fun शख्स ने चटनी पिसने के लिए लगाया गजब का दिमाग, वीडियो देख लोग बोले- ‘इसे कहते हैं आपदा को अवसर…

शख्स ने चटनी पिसने के लिए लगाया गजब का दिमाग, वीडियो देख लोग बोले- ‘इसे कहते हैं आपदा को अवसर…

by GwriterP

सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. हाल के दिनों में कुछ ऐसा ही लोगों के बीच चर्चा में आया है. चटनी को पीसने के लिए एक शख्स ने बनाया कमाल का जुगाड़ जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल शायद ही किसी और देश में किया जाता है जितना भारत में होता है, देश के कोने-कोने में लोग अपनी सुविधा के अनुसार हर दिन नई खोज करते हैं।

जिसके फनी वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में इन दिनों एक फनी वीडियो लोगों के बीच कैद हो गया है. इसे देखने के बाद आप इसे एक बार जरूर ट्राई करना चाहेंगे। हम सभी जानते हैं कि यहां की सड़कों का क्या हाल है, इसको लेकर कई आवाजें उठती हैं, लेकिन समय के साथ मामला ठंडे बस्ते में चला जाता है.

यहां तक ​​कि इन दिनों सड़कों से जुड़ा एक फनी वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति इन टूटी सड़कों का उपयोग करके अपने लिए चटनी बनाता है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूटी के पास दो युवक खड़े हैं और उनके हाथ में मिक्सर है. जिसके बाद वह चटनी को पीसने के लिए उसमें सारा सामान डाल देते हैं और उसके बाद वह अपनी स्कूटी पर बैठ जाते हैं और उबड़-खाबड़ रास्तों से निकल जाते हैं. कुछ दूर चलने के बाद वह अपना स्कूटर रोकता है और मिक्सर का जग खोलता है यह दिखाने के लिए कि किस तरह उसने अपनी चटनी को उबड़-खाबड़ रास्तों की मदद से पीस लिया है।

इस वीडियो को देखें

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @imacuriosguy नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने एक फनी कैप्शन भी लिखा। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करने के साथ-साथ इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, ‘कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे पास’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भैया आप इस वीडियो को बनाने में जितना पेट्रोल खर्च किया है, उसकी चटनी को आप मिक्सर से पूरे दिन पीस सकते हैं. हुह। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर फनी कमेंट्स किए।

Related Articles

Leave a Comment