Home Trending Wedding News: बूढ़े दूल्हा-दुल्हन की हुई धूमधाम से शादी, परिवार ने कुछ यूं मनाया जश्न PP

Wedding News: बूढ़े दूल्हा-दुल्हन की हुई धूमधाम से शादी, परिवार ने कुछ यूं मनाया जश्न PP

by GwriterP

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो हैं, जिनमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, क्योंकि वे एक नए रिश्ते के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करते हैं। एक ऐसा शख्स जिसके साथ पूरी जिंदगी गुजारनी है और जिंदगी के आखिर तक साथ रहना है।

पति-पत्नी का यह रिश्ता सालों साल तक चलता है, जब दोनों बूढ़े हो जाते हैं तो अपनी पुरानी यादों को समेट कर लोगों को बताते हैं। बुजुर्ग दूल्हा-दुल्हन ने बनाई लोगों के दिलों में जगह शादी के कई साल बाद जब बच्चों की शादी करनी होती है तो उन्हें अपने दिन भी याद आते हैं कि कैसे उनके माता-पिता ने उनसे शादी की थी। समय बदलने के साथ लोगों की सोच भी बदलती है। हालांकि, कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं जो अपने माता-पिता की यादों को साझा करना और उनकी खुशी में हिस्सा लेना पसंद करते हैं।

ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में देखने को मिला, जब बच्चों को अपनी शादी में अपने माता-पिता के पुराने दिन याद आ गए। एक दूसरे के गले में पहनी माला जी हाँ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग जोड़ा, जो खुद अपने बच्चों की शादी में दूल्हा-दुल्हन बने.

बुजुर्ग दंपत्ति मंच पर खड़े होकर एक दूसरे के गले में वरमाला धारण करने जा रहे थे। बुजुर्ग दंपत्ति ने जैसे ही एक-दूसरे को माला पहनाई, घरवालों ने खुशी-खुशी जश्न मनाना शुरू कर दिया. सब खुशी से ताली बजाने लगे और सबके चेहरे पर मुस्कान बढ़ गई। यह देख स्टेज पर खड़े कुछ लोग इमोशनल भी हो गए।

वीडियो देख इमोशनल हो गए लोग

बुजुर्ग दूल्हा-दुल्हन का प्यार देख लोगों का दिल मोम जैसा हो गया। वेडिंग वियर गाइड्स नाम के अकाउंट से जैसे ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया। इस वीडियो को करीब 18 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Related Articles

Leave a Comment