Home Fun बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किया किडनैप, 3 दिन तक अपनी छाती से चिपका कर पेड़ पर रखा

बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किया किडनैप, 3 दिन तक अपनी छाती से चिपका कर पेड़ पर रखा

by GwriterP

बंदर एक ऐसा जानवर है जो बहुत ही शरारती और शरारती होता है। यह इतना चंचल है कि इसे देखकर हर कोई बहुत खुश होता है। सोशल मीडिया पर हम बंदरों (मंकी किडनैप्ड पपी) के वायरल वीडियो देखते रहते हैं। बंदर कभी इंसानों को परेशान करते हैं तो कभी जानवरों को। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन वायरल हो रहा ये वीडियो दूसरे वीडियो से काफी अलग और चौकाने वाला है.

वायरल वीडियो (सोशल मीडिया वायरल वीडियो) में देखा जा सकता है कि एक बंदर एक पेड़ पर एक पिल्ला ले जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बंदर तीन दिनों से पिल्ला के कब्जे में है। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि बंदर ने पप्पी को किडनैप कर लिया है.

पहले इस वीडियो को देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर अपने पिल्ले के साथ पेड़ पर चढ़ रहा है. बंदर ने पिल्ला को जोर से पकड़ रखा है। पेड़ के नीचे कई लोग बंदर को पिल्ले से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन बंदर नहीं मान रहा। एक महिला ने बंदर के लिए केले का इंतजाम भी किया है, लेकिन फिर भी वह पिल्ला नहीं छोड़ रहा है। बंदर पिल्ला को ले जाता है और दूसरे पेड़ पर चला जाता है। ऐसे में लोग थक कर परेशान हो जाते हैं.

यह मामला मलेशिया का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरी घटना 16 सितंबर की है. इस पिल्ले का नाम सरू बताया जा रहा है। दो हफ्ते पहले ही बंदर ने सरू को उसकी मां से अलग कर दिया था। बंदर ने सरू का अपहरण कर लिया और उससे दोस्ती करने की कोशिश की। वह पिल्ला को अपने सीने से लगा रहा था। उसने बंदर को किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाया। अंत में, अधिकारियों की मदद से पिल्ला को बचा लिया जाता है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बंदर को डांट रहा है. एक यूजर ने कहा- बंदर की ऐसी हरकत से कुत्ते की जान जा सकती थी। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- ऐसा उग्र बंदर हमने कभी नहीं देखा.

Related Articles

Leave a Comment