Home Fun ओवन के अंदर भी कूद रही थी मछली, वीडियो देख दंग रह गई जनता

ओवन के अंदर भी कूद रही थी मछली, वीडियो देख दंग रह गई जनता

by GwriterP

एक मछली के ओवन में ऊपर और नीचे कूदने के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग डर गए वहीं कईयों को हॉरर फिल्म की याद आ गई.

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो मछली से प्यार करते हैं। लेकिन सोचिए अगर आप मछली को पानी के बजाय ओवन में कूदते और कूदते हुए देखें तो क्या होगा। जाहिर है लोग हैरान होंगे। इन दिनों एक मछली का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग डर गए। यह नजारा देखते ही लोगों ने इस छनी हुई मछली को भूतिया बता दिया तो कुछ कहने लगे कि यह एक हॉरर फिल्म का सीन है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। यह चौंकाने वाला वीडियो कुछ साल पहले YouTube पर Naser Par नाम के एक यूजर ने शेयर किया था, लेकिन किसी ने इसे Reddit पर शेयर करने के बाद यह ट्रेंड फिर से सुर्खियों में आ गया है। वायरल वीडियो क्लिप में एक मरी हुई मछली का एक बड़ा टुकड़ा दिखाया गया है, जो बिना सिर घुमाए ओवन में चलती दिखाई दे रही है।

मछली को खाना पकाने के लिए टिनफ़ोइल से ढकी एक ट्रे पर रखा जाता है। मछली के टुकड़े ग्रिल के ऊपर फड़फड़ाते हुए देखे जा सकते हैं, जैसे कि यह अभी भी ओवन में जीवित है। यह नजारा देखकर ज्यादातर दंग रह गए। वीडियो की शुरुआत ओवन खोलने वाले व्यक्ति के साथ होती है, ओवन के ऊपर का बार अचानक हिलता है और जैसे ही वह चलता है और कूदता है।

आदमी को डर के मारे ओवन का दरवाजा खोलने और बंद करने की कोशिश करते देखा जा सकता है। लेकिन कुछ समय बाद मछली का उछलता हुआ टुकड़ा पूरी तरह शांत हो जाता है। वीडियो मूल रूप से पांच साल पहले यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था और मंच पर 3.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और अब रेडिट पर साझा किए जाने के बाद फिर से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Comment