Home Trending बेटी ने गलती से की ऐसी हरकत, बाथरूम में नहा रही मां हुई शर्मसार!

बेटी ने गलती से की ऐसी हरकत, बाथरूम में नहा रही मां हुई शर्मसार!

by Gwriter

एक अमेरिकी महिला ने अपनी नन्ही बच्ची से जुड़ी ऐसी बात शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, बच्ची ने गलती से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मां को लाइव दिखाना शुरू कर दिया. बच्ची ने जिस वक्त लाइव वीडियो बनाया उस वक्त मां नहा रही थी. आइए जानते हैं इस घटना को लेकर खुद बच्ची की मां ने क्या कहा है.

‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रायना नाम की एक महिला ने अपनी बेटी के बारे में एक अजीबोगरीब घटना टिकटॉक अकाउंट @bri.anna89 पर बताई। ब्रियाना ने बताया कि एक दिन वह अपनी बेटी को गेम खेलने के लिए मोबाइल देकर नहाने गई थी। जब वह बाथरूम में नहा रही थी तो लड़की ने दरवाजा खटखटाया और कहा कि फोन में कुछ हो गया है। महिला ने बेटी को बाथरूम के अंदर बुलाया और उससे फोन लिया और देखने लगी। लेकिन जैसे ही उसका ध्यान नोटिफिकेशन विंडो पर गया, वह दंग रह गई।

क्योंकि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव चल रहा था और वीडियो शूट हो रहा था. ब्रायना ने तुरंत वीडियो बंद कर दिया। ब्रियाना ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़ा ये मजेदार किस्सा शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी बेटी ने नहाते हुए उन्हें इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया था. महिला की इस कहानी पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

कुछ यूजर्स लड़की की इस हरकत पर हंसे तो कुछ ने सावधानी बरतने की सलाह दी। वहीं एक महिला यूजर ने बताया कि एक बार उनके बच्चे ने भी फेसबुक पर उनके जैसा ही कुछ किया था.

Related Articles

Leave a Comment