Home Fun लड़का नहीं लगवा रहा था वैक्सीन, फिर दोस्तों ने इस तरह निभाई अपनी दोस्ती

लड़का नहीं लगवा रहा था वैक्सीन, फिर दोस्तों ने इस तरह निभाई अपनी दोस्ती

by GwriterP

सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर ये दिन एक बहुत ही मजाकिया वीडियो वायरल बन रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद, लोग हंस रहे हैं। इसलिए, यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा किया जा रहा है। इस वीडियो ने ट्विटर उपयोगकर्ता @AnilScribe साझा किया है।

हर कोई जानता है कि कोरोना पांडेमी ने पूरी दुनिया में रास्ता नष्ट कर दिया है। कोरोना को रोकने के लिए, टीका को सबसे प्रभावी उपाय माना जाता है। इसलिए, दुनिया भर में कोरोना टीका को बढ़ावा देने के लिए जागरूक अभियान बनाए जा रहे हैं ताकि लोग जल्द से जल्द टीकाकरण कार्यक्रम का हिस्सा बन सकें।

एक जहां कुछ लोग टीका के महत्व को समझ रहे हैं, कुछ लोग जो इंजेक्शन से डरते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति का एक वीडियो वायरल बन रहा है, जो सुई से बहुत डरता है। लेकिन उनके जिगारी मित्र ने सही तरीके से टीका के महत्व को समझते थे। इसलिए, उसने अपने दोस्त को खेलते समय अपने दोस्त की टीका खेला। वायरल क्लिप में, कथित दोस्तों को अपने साथी को टीका पाने के लिए राजी करने के लिए देखा जाता है। लेकिन लड़का न केवल टीकाकरण केंद्र में प्रवेश करने के लिए साहस कर रहा है।

वीडियो देखें –

अब इस दृष्टि को देखकर, कुछ और लोग वहां इकट्ठे हुए हैं। जो लड़का बताता है कि टीका होगी, कुछ भी नहीं होगा। साथ ही नर्स पास में भी खड़े हैं, और वह केंद्र के केंद्र में आने का अनुरोध कर रहा है। लेकिन लड़का अंदर जाने के लिए राजी नहीं करता है, इसलिए वहां मौजूद लोग भूमि पर झूठ बोलकर जबरन टीका रखते हैं। इस क्लिप को लिखकर, 1 हजार से अधिक विचार और 27 पसंद प्राप्त हुए हैं। इस वीडियो ने ट्विटर उपयोगकर्ता @AnilScribe साझा किया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘टीकाकरण में रखना कितना मुश्किल है। ट्विटर उपयोगकर्ता के अनुसार, यह घटना मध्य प्रदेश में बुंदेलखंड में एक टीकाकरण केंद्र है, लेकिन हम इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो होता है। इससे पहले कि कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें ऐसे लोग जिन्होंने ऐसे कार्यों को टीका लगाया है जिस पर लोग बहुत अच्छी तरह से हँसे।

Related Articles

Leave a Comment