Home Fun ‘तारक मेहता’ शो में दिशा वकानी की वापसी पर निर्माता ने कहा- ‘…तो नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगा शो’ ?

‘तारक मेहता’ शो में दिशा वकानी की वापसी पर निर्माता ने कहा- ‘…तो नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगा शो’ ?

by Gwriter

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी की वापसी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। शो में अभी भी दिशा वकानी के किरदार का किसी ना किसी रूप में उल्लेख किया जाता है जिसके बाद ऐसा माना जाता रहा है कि वो शो में लौट सकती हैं। शो के निर्माता असित मोदी ने इस बारे में बात की और बताया कि आखिर दयाबेन लौटेंगी या नहीं।

इसके अलावा शो से गायब नजर आ रहे घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका के बारे में भी जानकारी दी कि वो कब से शो में दिखेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए असित मोदी कहते हैं कि ‘नट्टू काका सीनियर सिटीजन हैं। वह अपनी बीमारी से उबर चुके हैं लेकिन महामारी की वजह से हमें लगा कि उन्हें घर पर ही रहना चाहिए और सुरक्षा के नियमों को फॉलो करना चाहिए। जब स्थिति ठीक हो जाएगी तो वो जरूर लौटेंगे।

दिशा वकानी के वापिस लौटने के सवाल पर असित ने कहा कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि अब मुझे दयाबेन बन जाना चाहिए। उनके लौटने का सवाल पिछले कई सालों से पूछा जा रहा है। हम अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और अगर वह शो छोड़ने की इच्छा जाहिर करती हैं तो हम नई दिशा के साथ शो आगे बढ़ाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि अभी दया की वापसी और पोपटलाल की शादी जरूरी है। महामारी के बीच स्थिति काफी गंभीर है और मुझे लगता है कि इन सबका इंतजार हो सकता है।

Image credit disha vakani

हम आपको बता दें कि “दिशा” साल 2017 से मैटरनिटी लीव पर हैं। हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्देशक मलव राजदा से एक फैन ने दयाबेन को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया निर्देशक ले आएंगे। यह सब मेरे हाथ में नहीं है। मैं बस शो निर्देशित करता हूं। कलाकारों और दूसरी बहुत सी चाजों पर मैं निर्णय नहीं ले सकता लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है

Image credit disha vakani

Related Articles

Leave a Comment