Home Fun तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर खुश ख़बरी ‘दयाबेन’ (दिशा वकानी) की वापसी की अफवाहें एक बार फिर!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर खुश ख़बरी ‘दयाबेन’ (दिशा वकानी) की वापसी की अफवाहें एक बार फिर!

by Gwriter

Sony SAB ने एक ऐसा प्रोमो साझा किया जहां असित मेहता जेठालाल को फोन करता है जो कि गोकुलधाम के सभी पुरुष मंडली के साथ बैठा है और उसे अच्छी खबर के बारे में बताता है। देश में वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हम सभी एक अच्छी न्यूज की प्रतीक्षा कर रहे हैं और हम सभी अपने घरों से बाहर नहीं निकल कर इस संकट की घड़ी में थोड़ा योगदान कर सकते हैं और इसी में हम अपने परिवारों के साथ हमारे पसंदीदा शो देख सकते हैं।

इसके अलावा, क्या हमने आपको बताया, तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माता असित कुमार मोदी के लिए सभी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, लेकिन मदद नहीं मिल सकती है, लेकिन लगता है कि दिशा वकानी या दयाबेन वापसी कर रही है?

सोनी SAB ने उसी का प्रोमो साझा किया जहां असित जेठालाल को फोन करता है जो गोकुलधाम की सभी पुरुष मंडली के साथ बैठा है और उसे अच्छी खबर के बारे में बताता है।

हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माता असित कुमार मोदी ने यह नहीं बताया कि खुशखबरी क्या है, लेकिन उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “अरे जेठालाल, कैसे हो भई? जिसमें दिलीप जोशी (जेठालाल) जवाब देते हैं, “एकदुम जलसा बापू।” असित जारी है और कहता है, “आप सब को एक बहुत बडी ख़ुशख़बरी देनी है … लेकिन ये ख़ुशख़बरी अभी नहीं बताऊंगा, तुम सबको ये ख़ुशख़बरी कल बताऊंगा!”

और सभी लोग चर्चा करने लगते हैं कि यह ‘खशखबरी’ क्या है। जैसे ही चैनल ने प्रोमो साझा किया, व्यूवर्स अपने दिमाग के घोड़े दौड़ने लगे, लोगो को इस पर ध्यान देने और प्रतिक्रिया करने के लिए बहुत जल्दी थी। एक यूजर ने कमेंट किया, कि “दया भाभी वापस आ रही हैं !!!

Related Articles

Leave a Comment