Home Trending तारक मेहता की बबीता जी ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैन्स को दिखाया ‘रियल लाइफ पार्टनर’

तारक मेहता की बबीता जी ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैन्स को दिखाया ‘रियल लाइफ पार्टनर’

by GwriterP

टीवी की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। इस शो का हर किरदार दर्शकों के दिल के करीब है। शो में मुनमुन दत्ता बबीता जी की भूमिका में नजर आ रही हैं जो अय्यर की पत्नी भी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने रियल लाइफ पार्टनर को फैंस से मिलवाया है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है.

वीडियो वायरल हो रहा है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हल्क के साथ मुनमुन दत्ता नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता इस अनोखे कार्टून के साथ सवाल-जवाब का दौर खेल रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए मुनमुन दत्ता ने लिखा, ‘आखिरकार मैंने अपने पार्टनर के साथ इस ट्रेंड को पूरा किया। आपको बता दें कि शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता और अभिनेता राज अंदकट के रिश्ते में होने की अफवाहें थीं।

इसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए रिलेशनशिप की खबरों को झूठा बताया. मुनमुन ने लिखा था, “चलो आगे बढ़ते हैं। सकारात्मक चीजों की ओर। जियो और जीने दो। सभी को प्यार, शांति और स्वास्थ्य। जय श्री राम। गणपति बप्पा मोरिया। जय माता दी।” मुनमुन ने आगे लिखा कि आपको काल्पनिक समाचार प्रकाशित करने का अधिकार किसने दिया है।

आप लोग बिना उनकी इजाजत के किसी के बारे में खबर कैसे लिख सकते हैं। आप लोगों की मानसिक पीड़ा के लिए कौन जिम्मेदार है। टप्पू-बबीता जी के अफेयर की हुई चर्चा, यूजर्स को याद आया जेठालाल, मीम्स की बाढ़ उन्होंने आगे लिखा, “आप लोग किसी की आखिरी यात्रा पर टीआरपी के लिए किसी के बेटे के चेहरे पर कैमरा लगाना बंद न करें या किसी के प्यार के खोने से दुखी महिला।

आप लोग अपनी खबर को सनसनीखेज बनाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। लेकिन करेंगे आप लोग उनकी जिंदगी में आने वाली परेशानियों की जिम्मेदारी लें, अगर नहीं तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।”

Related Articles

Leave a Comment