Home Fun तारक मेहता फेम निधि भानुशाली ने ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, पानी के नीचे एक खास दोस्त को भी दिखाया

तारक मेहता फेम निधि भानुशाली ने ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, पानी के नीचे एक खास दोस्त को भी दिखाया

by GwriterP

हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाल कलाकारों को लोग खूब पसंद करते हैं. दर्शकों ने इन बच्चों को बचपन से ही बड़े होते देखा है। शो का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली यानी बूढ़े ‘सोनू’ को लोग खूब पसंद करते हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब निधि का अनसीन वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस का अजीबोगरीब अवतार देखने को मिला है.

गोवा में निधि ने खूब एन्जॉय किया

दरअसल, निधि भानुशाली का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को निधि की दोस्त रयोरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में निधि बेफिक्र अंदाज में नजर आ रही हैं. यह वीडियो अपने दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप का है, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। अपने खास दोस्त रयोरा के साथ।लाइट्स, उसने पानी के नीचे ढेर सारा पानी फैला दिया। साथ ही उन्होंने बीच पर भी खूब मस्ती की। निधि का बिकिनी अवतार तो कई बार देखा गया है, लेकिन उनका ऐसा मजेदार अवतार ही सामने आया है.

दिखा रहा निधि का अजीब अवतार

निधि भानुशाली ने अलग-अलग बिकिनी और बोल्ड आउटफिट में वीडियो से आग लगा दी है. इस वीडियो में उनके पूरे गोवा ट्रिप का मजा दिखाया गया है. बता दें, वीडियो शेयर करने वाली अपनी इस दोस्त के साथ निधि भानुशाली और भी कई ट्रिप करती रहती हैं. वह उनके साथ रोड ट्रिप पर भी गई थीं। निधि जहां इस वीडियो में प्रेजेंटर बनी हैं, वहीं उनकी दोस्त ने वीडियो को शूट और एडिट किया है. इस वीडियो में निधि के बोल्ड अवतार के साथ हिप्पी अवतार भी देखने को मिला है.

वायरल हुआ बिकिनी वीडियो

निधि भानुशाली की इससे पहले कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं। बता दें, कुछ दिन पहले निधि भानुशाली का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में वह जंगल के बीच में एक तालाब में नहाती नजर आ रही थीं. इसके बाद भी उन्होंने बीच में वीडियो शेयर किया। इससे पहले भी उनके बिकिनी वीडियो वायरल होते रहे हैं. निधि के कई प्रशंसक उनसे एक YouTube चैनल चलाने का अनुरोध भी कर रहे हैं, ताकि वह उनके वीडियो को विस्तार से देख सकें। निधि भानुशाली काफी समय से नई-नई जगहों पर घूम रही हैं।

अब शो का हिस्सा नहीं

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निधि भानुशाली सोनालिका यानी आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाती थीं। सोनू टप्पू सेना के सबसे चतुर सदस्य हैं। अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं। निधि और पलक से पहले झील मेहता ने यह किरदार निभाया था। यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता…’ को आखिरकार मिली ‘नई दया भाभी’! जेठालाल के किरदार में भी नजर आया यह अभिनेता ताजा और दिलचस्प मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें ज़ी न्यूज़ एंटरटेनमेंट फेसबुक पेज को लाइक करें

Related Articles

Leave a Comment