Home Fun अचानक 11 बाघों के आगे कूद पड़ा शख्स, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ.. PP

अचानक 11 बाघों के आगे कूद पड़ा शख्स, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ.. PP

by GwriterP

चीन की राजधानी बीजिंग के चिड़ियाघर में एक शख्स ने ऐसी हरकत कर दी कि वहां मौजूद लोगों की हवाएं उड़ गईं. यह शख्स अचानक चिड़ियाघर में घूमते हुए बाघों के झुंड के सामने खड़ा हो गया। उसके सामने एक-दो नहीं बल्कि 11 सफेद बाघ चंद कदमों की दूरी पर खड़े थे। आइए जानते हैं आगे क्या हुआ..
दरअसल, यह पूरी घटना 21 अक्टूबर को बीजिंग चिड़ियाघर (बीजिंग वाइल्डलाइफ पार्क) में हुई, जहां कई पर्यटक घूमने आए थे। तभी एक पागल आदमी सफेद बाघों के झुंड के सामने गया और स्टंट दिखाने लगा। इस शख्स की हरकत देखकर वहां मौजूद लोग सहम गए।
बाघों तक कैसे पहुंचे..?
‘द सन यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने चिड़ियाघर में सेल्फ ड्राइविंग टूर की सर्विस ली थी, जिसके तहत पर्यटक खुद गाड़ी चलाकर घूम सकते हैं। लेकिन चिड़ियाघर की जीप चलाते समय अचानक यह शख्स सफेद बाघों के सामने कार से कूद गया और खूंखार जानवरों के सामने पहुंच गया.
ऐसे बचाई जान **
कभी वह आदमी बाघों के बीच उठ जाता तो कभी बैठ जाता। इसी बीच जब चिडि़याघर के लोगों को लगा कि अब बाघ अपनी जान गंवाने वाला है तो एक झटके में उन्हें एक आइडिया आया। बाघों का ध्यान भटकाने के लिए कर्मचारियों ने बाघों की ओर खाने का सामान फेंकना शुरू कर दिया. इस दौरान मौका पाकर युवक को बाहर निकाला गया।
कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में इस सनकी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान 56 वर्षीय जियांग के रूप में हुई है.

Related Articles

Leave a Comment