Home Facts संबंध बनाते समय कंडोम की जगह इस्तेमाल किया ऐसा पदार्थ, कुछ ही देर में हो गई मौत

संबंध बनाते समय कंडोम की जगह इस्तेमाल किया ऐसा पदार्थ, कुछ ही देर में हो गई मौत

by GwriterP

संबंध बनाते समय कंडोम की जगह इस्तेमाल किया ऐसा पदार्थ, कुछ ही देर में हो गई मौत ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां एक शख्स की बेहद अजीबोगरीब तरीके से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने संबंध बनाते वक्त अपने प्राइवेट पार्ट में एडहेसिव ग्लू लगा लिया, कुछ देर बाद उस शख्स की मौत हो गई. इस शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके पास कंडोम नहीं था। दरअसल, ये घटना अहमदाबाद के फतेहवाड़ी इलाके की है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उस शख्स का नाम सलमान मिर्जा है.

सलमान और उनकी एक गर्लफ्रेंड दोनों ने नशा किया था, दोनों शहर के एक होटल में गए थे। जानकारी के मुताबिक दोनों ने सेक्शुअल एक्टिविटीज में शामिल होने का फैसला किया. और उसके पास कंडोम नहीं था इसलिए उस व्यक्ति ने उसके प्राइवेट पार्ट में गोंद चिपका दिया. रिपोर्ट के मुताबिक ये एडहेसिव काफी खतरनाक था, इसका इस्तेमाल व्हाइटनर के साथ किया जाता है. रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि कुछ देर बाद सलमान वहां बेहोशी की हालत में मिले। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मामला तब सामने आया जब सलमान के रिश्तेदार ने शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया। मामले में जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ऐसा अंदेशा है कि गोंद के इस्तेमाल से युवक की तबीयत खराब हुई और उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हम मृतक के विसरा नमूने की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. जैसे ही कोई निष्कर्ष निकलता है, उसी के अनुसार निर्णय लिया जाएगा। पुलिस ने यह भी बताया कि इस मामले में कुछ लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इसी आधार पर पुलिस ने उस होटल से भी जानकारी ली है, जहां ये लोग पहुंचे थे.

Related Articles

Leave a Comment